Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

कार्तिक आर्यन ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को दी कड़ी टक्कर, इस तरह बने बड़े एक्टर

Kartik Aaryan: बॉलीवुड में नए-नए कलाकार उभर कर सामने आ रहे हैं जिनकी एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रहा है। वहीं इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ-साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम शामिल हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और स्वाभाव से लोगों के दिलों में […]

Kartik Aaryan: बॉलीवुड में नए-नए कलाकार उभर कर सामने आ रहे हैं जिनकी एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रहा है। वहीं इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ-साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम शामिल हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और स्वाभाव से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब तीनों को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसे आपको जरूर जानना चाहिए।

सबसे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें तो भले ही वो कपूर फैमिली से ताल्लुख रखते हो लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से नाम कमाया है। रणबीर कपूर ने इम्तियाज अली के साथ रणबीर ने रॉकस्टार, अनुराग बसु के साथ बर्फी, अयान मुखर्जी के साथ ये जवानी है दीवानी और संजू जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

 

 और पढ़िए –  Drugs Case: सिद्धांत कपूर से पहले ड्रग्स मामले में इन बड़े सितारों का नाम आया सामने, एक तो है टॉलीवुड के सुपरस्टार

 

वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बात करें तो उन्होंने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के साथ एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिसमें राम लीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी शामिल है। इसी के साथ उनकी जोया अख्तर के साथ गली बॉय को भी लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन जैसे कार्तिक आर्यन एक बड़े सितारे बनकर उभरे है वो काबिले-ए-तारीफ है।

 

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर  

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बात करें तो उनका का इस फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था और उन्होंने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है। वहीं कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी हिट प्यार का पंचनामा फ्रैंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी लव रंजन के साथ थी, जो इन हिट फिल्मों के बाद एक बड़ा नाम बन गया। इसके बाद हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलैया-2 रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है।

वहीं तीनों एक्टर्स के पास इस वक्त बड़ी-बड़ी फिल्मों की लाइनें लगी हुई है जिसमें वो नजर आएंगे। वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि तोनी पर्दे पर बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 07:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.