--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर से अनबन को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले-कभी-कभी लोग…

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर लगातार फिल्म के प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर (Karan Johar) के साथ अनबन पर चुप्पी तोड़ी है।

आपको याद होगा बीते साल करण जौहर (Karan Johar) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपनी फिल्मों से बाहर कर दिया था, जिसके बाद खबरे सामने आई थी कि कार्तिक के ‘अनप्रोफेशनल’ व्यवहार के चलते ये सब हुआ है।वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके मतभेद के चलते उन्हें काम करना पड़ सकता है क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं?

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

 

इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं। आप मेरी आने वाली फिल्मों को देख लीजिए। इसपर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा।’ उनसे जब फिल्म इंडस्ट्री में लॉबी को लेकर बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘क्या होता है कभी-कभी लोग ‘बात का बतंगड़’ बनाते हैं।

इससे ज्यादा कुछ नहीं है। किसी के पास इतना समय नहीं है। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो। इसके अलावा, बाकी सब अफवाहें हैं।’ बता दें, कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को करण जौहर की दोस्ताना 2 में काम करना था, जबकि फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी, बाद में कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। ‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार की 2007 की इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और फरहाद सामजी और आकाश कौशिक द्वारा लिखित है। ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss