Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kartik Aaryan On Satish Kaushik: सतीश कौशिक के निधन पर भावुक हुए कार्तिक आर्यन, बोले- आप अच्छे मकान मालिक….

Kartik Aaryan On Satish Kaushik: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने वाले सतीश कौशिक एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कॉमेडियन भी थे। हर कोई एक्टर के साथ बिताए पलों को याद कर रहा है। स्ट्रगल के दिनों में सतीश के […]

Kartik Aaryan On Satish Kaushik
Kartik Aaryan On Satish Kaushik

Kartik Aaryan On Satish Kaushik: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने वाले सतीश कौशिक एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कॉमेडियन भी थे। हर कोई एक्टर के साथ बिताए पलों को याद कर रहा है। स्ट्रगल के दिनों में सतीश के घर पर किराएदार रह चुके एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी सतीश कौशिक को याद कर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। कार्तिक ने दिवंगत सतीश को एक अच्छे इंसान होने के साथ-साथ, बेहतरीन मकान मालिक भी बताया।

कार्तिक ने शेयर की सतीश कौशिक की अनसीन तस्वीर

 

कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत सतीश कौशिक की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सतीश कौशिक मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “ एक ग्रेट एक्टर, एक ग्रेट इंसान और शहर में मेरे स्ट्रगल के दिनों में मेरे सबसे अच्छे मकान मालिक थे। आपके हौसला अफजाई करने वाले शब्द और आपकी हंसी हमेशा याद रहेगी सर, RIP सतीश सर।’

और पढ़िए –Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up: करण कुंद्रा की इस पोस्ट ने उड़ाई नींद, भड़क उठे #Tejran के फैंस

अनुपम खेर हो गए थे भावुक

बीते दिन सतीश कौशिक की अंतिम यात्रा में अनुपम खेर भी शामिल हुए थे। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर बेहद भावुक नजर आए थे। उनके चेहरे को देखकर ये साफ पता चल रहा था कि अनुपम ने अपने अच्छे दोस्त को खो दिया है। वहीं एक्टर की हालत भी बिगड़ गई थी। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो फूट-फूटकर रो रहे थे। सतीश और अनुपम की दोस्ती काफी गहरी थी इसलिए अनुपम खैर को सतीश के जाने से बड़ा झटका लगा है।

सतीश कौशिश का 8 मार्च को हुआ था निधन

बताते चलें सतीश कौशिक का 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था। उनके परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों की मौजूदगी में बीते दिन वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.