---विज्ञापन---

Video: पूल में पति संग रोमांटिक हुईं करिश्मा तन्ना, ब्लू बिकिनी में ढाया कहर

Karishma Tanna Varun Bangera: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने इसी साल फरवरी में बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ मुंबई में शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में है। इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में इस कपल की शादी को […]

Karishma Tanna Varun Bangera: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने इसी साल फरवरी में बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ मुंबई में शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में है। इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में इस कपल की शादी को 4 महीने पूरे हुए। अब ये कपल वेकेशन मना रहा है।

और पढ़िए इस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

करिश्मा तन्ना ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमे एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे पति वरुण संग पूल में रोमांटिक होती नजर आ रही है। इस दौरान करिश्मा ब्लू कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है तो वहीं वरुण शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़िए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे से पहले अर्जुन कपूर को भेजे बेहद महंगे गिफ्ट्स, एक्टर ने दिखाई एक झलक

वीडियो के अलावा करिश्मा (Karishma Tanna) ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमे वो अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं। पहली करिश्मा की सोलो पिक्चर है। दूसरी में वो और वरुण साइड पोज देते नजर आ रहे हैं। तीसरी में वरुण, करिश्मा को पीछे से पकड़े और चौथी तस्वीर में करिश्मा उनकी पीठ पर चढ़कर स्माइल दे रही हैं। फैंस जोड़े की केमेस्ट्री और ट्यूनिंग की तारीफ करते हुए प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा (Karishma Tanna) को हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ ‘बुलेट्स’ में देखा गया था। इसमें उन्होंने सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ काम किया था। इसके अलावा वह मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ के आइटम नंबर ‘बसंती’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इससे पहले एक्टर ऋत्विक भौमिक के साथ ‘कतरा’ (Qatra) नामक एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 03:56 PM