--- विज्ञापन ---

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना नहीं थी पहली पसंद,आमिर खान ने किया खुलासा

- Advertisement -

Aamir Khan Statement: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं आमिर और करीना हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंचे जहां दोनों ने फिल्म को लेकर कई सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया।

आमिर खान ने शो में खुलासा करते हुए बताया कि करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद नहीं थीं। वहीं जब करण जौहर ने पूछा कि करीना कपूर क्या ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद थीं, तो उन्होंने साफ मना कर दिया।’ इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि, उन्हें फिल्म के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जिसकी उम्र करीब 25 साल हो जिसे पर्दे पर 18 से 50 साल की जर्नी को दिखाया जा सके।’

आमिर की राय तब बदली जब कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें करीना का एक वीडियो दिखाया। वीडियो देखने के बाद उन्हें लगा कि इस रोल के लिए करीना ही बेस्ट हैं।’ वहीं करीना ने भी एक खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन दिया था। करीना ने कहा था कि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जो रोल उन्हें दिया जाना था उसके लिए आमिर खान की टीम ‘100 प्रतिशत सुनिश्चित’ होना चाहती थी कि वो इस किरदार के लिए सबसे सही हैं या नहीं।

एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि, ‘स्क्रीन टेस्ट के लिए उनके पति सैफ अली खान ने उनका हौसला बढ़ाया।’ आपको बता दें, इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर खान के साथ-साथ इसमें नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और यही वजह है कि इस फिल्म का क्रेज साउथ सिनेमा में भी बना हुआ है और अब फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

- Advertisement -
Exit mobile version