Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena-Saif New Car: करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने खरीदी नई कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Kareena-Saif New Car: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अब करीना-सैफ के घर नया महमान आया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, करीना कपूर खान और […]

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena-Saif New Car: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अब करीना-सैफ के घर नया महमान आया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने नई कार खरीदी है।

यहाँ पढ़िए – Adipurush Teaser Out: प्रभास के हाथों होगा अन्याय का सर्वनाश, दिल जीत लेगा ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर

सैफीना ने खरीदी कार

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की नई कार के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कार पर से पर्दा उठा रही हैं और वहां बहुत सारे लोग खड़े हैं। ये कार व्हाइट कलर की है जो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं करीना कपूर खान ने गेह को गोदी में ले रखा है और वो कैजुअल लुक में नजर आ रही है।

जानें गाड़ी की कीमत

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ये भी खबर है कि उन्होंने एक गाड़ी और खरीदी है। कहा जा रहा है कि, सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने जीप रैंग्‍लर खरीदी है। जीप रैंग्‍लर के दो वेरिएंट आते हैं। पहले वेरिएंट की कीमत 57 लाख रुपये है और दूसरे की 63 लाख रुपये है। इस कार के फीचर की बात करें तो, इसमें 3.0 लीटर डीजल वी6 है जो 260 हॉर्सपावर है। इसी के साथ इसमें कई फीचर है जिससे खराब सड़कों में भी दिक्कत नहीं होती।

यहाँ पढ़िए – Video: ऋतिक रोशन ने मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, डांडिया नाइट में फाल्गुनी पाठक संग किया जमकर डांस

एक्टर्स का वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आई जिसे दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। सैफ अली खान फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Veda) में नजर आ रहे हैं।

First published on: Oct 02, 2022 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.