Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kareena-Saif Marriage Anniversary: इस फिल्म के सेट से शुरू हुई करीना-सैफ की लव-स्टोरी, 5 साल डेट करने के बाद रचाई शादी

Kareena-Saif Marriage Anniversary: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड का पावर कपल हैं

- Advertisement -

Kareena-Saif Marriage Anniversary: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड का पावर कपल हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते है। दोनों ने सिनेमा में खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया हैं। वहीं दोनों आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे कुछ खास बातें।

EVERY TIME Kareena Kapoor and Saif Ali Khan showed off their royal style in gorgeous ensembles | PINKVILLA

इस फिल्म से हुईं बात शुरू

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात सबसे पहले फिल्म ‘ओमकारा’ के सेट पर हुई और धीरे-धीरे दोनों की बाते होना शुरु हो गई लेकिन फिल्म ‘टशन’ से दोनों की प्रेंम-कहानी की शुरुआत हुई। इस फिल्म में शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और मिलना-जुलना शुरु हुआ। करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी को भी पर्दे पर काफी पसंद किया गया।

Decoding Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan's couple style | Vogue India

पहली दफा करीना ने शादी के लिए किया था मना

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव स्टोरी फिल्म ‘टशन’ से शुरु हुई और दोनों को एक साथ अक्सर देखा जाता था। फिर एक दिन अचानक सैफ ने कबूल किया कि वो उन्हें डेट कर रहे हैं। ये भी खबर है कि जब सैफ ने करनी को शादी के लिए कहा तो पहले करीना ने मना दिया था लेकिन वो बाद में मान गई थी। करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो वो अपनी प्राइवेसी को लेकर भी परेशान हुई थी।

Taimur-Jeh Have Christmas Brunch - indibuzzonline.com

ऐसे हुई दोनों की शादी 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को लेकर काफी बवाल भी हुआ था क्योंकि सैफ पहले से ही शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे। इसी के साथ लोगों ने धर्म को लेकर भी काफी बातें कही और वो करीना से 10 साल बड़े भी थे। लेकिन कहते हैं ना किस्मत को जो मंजूर होता है वो होकर रहता है। दोनों ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 के दिन शादी की और आज दोनों के दो बच्चें है जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

 

- Advertisement -

Latest Posts