TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सरेआम National Anthem की बेइज्जती कर बुरी फंसी Kareena Kapoor, ट्रोलर्स ने जमकर लगाई फटकार, कहा- ‘कोई मजाक है क्या’

Kareena Kapoor Trolled For Insulting The National Anthem: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपने एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रहती है। खूबसूरत होने के साथ-साथ कपूर खानदान की लाडली में एटीट्यूड भी कूट-कूटकर भरा है जिसके लिए वो अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। एक […]

pic credit: Google
Kareena Kapoor Trolled For Insulting The National Anthem: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपने एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रहती है। खूबसूरत होने के साथ-साथ कपूर खानदान की लाडली में एटीट्यूड भी कूट-कूटकर भरा है जिसके लिए वो अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। एक बार फिर ट्रोलर्स ने बेबो को आड़े हाथ ले लिया है और इसकी वजह एक्ट्रेस की एक हरकत है जिसे देखकर लोग अपना आपा खो बैठे हैं। यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ की मेकिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से की KKR के पूर्व कप्तान ने खोल दी पोल, जवाब में SRK ने कह दी ये मजेदार...

खास इवेंट में शामिल हुई करीना

  बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थीं। ये इवेंट महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर था। इस मौके पर करीना कपूर को सम्मानित भी किया गया था। इस खास इवेंट में अदाकारा हॉट रेड कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इसी बीच करीना ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे लेकर ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगाना शुरु कर दिया है।

करीना से हुई बड़ी बात

इवेंट का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है जिसमें एक्ट्रेस पहले तो दिया जलाती दिख रही हैं और फिर कुछ महिलाओं के साथ खड़ी होकर राष्ट्रगान गाती हैं। पहले तो एक्ट्रेस सावधान की पोजीशन में खड़ी नजर आ रही है लेकिन थोड़ी देर में ही करीना दोनों हाथ बांधे खड़ी हो जाती हैं और नेशनल एंथम गाने लगती हैं। नेशनल एंथम के समय सीधे खड़े होते है और ऐसे में एक्ट्रेस को हाथ बांधे देख नेटिजन्स आग बबूला हो गए है। इसी वजह से बेबो को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

करीना कपूर के वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, इसे कोई बता दे कि राष्ट्रगान गाते हुए सावधान खड़े होते है हाथ पकड़ के नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा, यहां भी एक्टिंग कर रही है क्या। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, जूते तो निकाल लेती हैशटैग संस्कार। एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, दीप जलान, जो चप्पल जूते पहले ही जला रहे हो। थोड़ी तो शरम करो। एक अन्य ने लिखा, हमारी संस्कृति में हम नंगे पांव दीप जलाते हैं। ये जिम्मेदारी के साथ सम्मान है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.