--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kareena Kapoor Statement: करीना कपूर ने दिया रेलवे पर बड़ा बयान, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

- Advertisement -

Kareena Kapoor In Case Toh Banta Hai: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर करीना कपूर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

करीना का विवादित बयान
दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के ओटीटी शो केस तो बनता में पहुंची। इस दौरान स्टार्स ने खूब मस्ती की। शो के दौरान एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) का जिक्र हुआ। ऐसे में करीना ने अपने किरदार ‘गीत’ के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरे गीत के रोल की वजह से इंडियन रेलवे के रेवेन्यू में काफी इजाफा हुआ।’

यूजर्स ने किया ट्रोल
इसके बाद करीना ने कहा कि हैरम पैंट्स की सेल भी काफी बढ़ी। करीना के स बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक अपनी ट्रोलिंग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

फ्लॉप हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हालिया रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

- Advertisement -
Exit mobile version