-विज्ञापन-

kareena kapoor: नए साल में करीना ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस फिदा

kareena kapoor: कपूर खान ने नए साल के मौके पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन दिनों करीना स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं...

kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच उन्होंने नए साल के मौके पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

करीना कपूर ने न्यू ईयर के मौके पर शेयर की तस्वीरें (kareena kapoor new year look)

दरअसल, करीना कपूर ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑल-सीक्वेंस ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाई हील्स, गले में सिंपल चेन और बालों को बांधकर करीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। करीना का कातिलाना लुक देखते बनता है।

और पढ़िएSuhana Gauri New Year: सुहाना खान का प्री-न्यू ईयर सेलिब्रेशन, मां संग दिए खूबसूरत पोज

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। तस्वीरों के बैकग्राउंड में गुब्बारे से सजी दीवारें और गलियारे दिखा दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘2023 मैं तुम्हारे लिए इतनी तैयार हूं…(दिल वाले इमोजी) कल रात के बारे में।’

अब एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक दिल और एक आग वाला इमोजी कमेंट किया है। वहीं, फैंस एक्ट्रेस को न्यू ईयर की बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Anushka Virat Vacation: अनुष्का-विराट दुबई में बिता रहे क्वालिटी टाइम, बेटी वामिका संग शेयर की तस्वीर

2022 की आखिरी तस्वीर

इससे पहले शनिवार को, करीना कपूर (kareena kapoor) ने 2022 की आखिरी फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। लाल बालों में, वह बिना किसी मेकअप के फ्रेश-फेस वाली लग रही थीं। उन्होंने बैगी जींस और ब्लू चेकर्ड शर्ट में कैजुअल लुक दिया। फैंस इस तस्वीर पर भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

करीना अक्सर अपने परिवार वालों के साथ बिताए गए सुनहरे पलों को शेयर करती रहती हैं।  फरवरी 2021 में पैदा हुए छोटे बेटे जेह का स्वागत करने के बाद परिवार की यह स्विट्जरलैंड की पहली यात्रा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Latest

Don't miss

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here