--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kareena Kapoor Khan Video: शर्ट-पैंट में करीना कपूर खान का दिखा बॉसी लुक, फैंस बोले-‘वाह बेबो’

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Kareena Kapoor Khan Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम ही काफी हैं। एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। करीना कपूर खान को प्यार से ‘बेबो’ कहते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं लेकिन अब एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया।

यहाँ पढ़िएMalaika Arora Dance Video: मलाइका अरोड़ा का ‘मुन्नी बदनाम’ पर कातिल डांस, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

बेबो का स्टाइलिश लुक

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, वो शर्ट-पैंट में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में चाय का ग्लास ले रखा हैं। इतना ही नहीं जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा, तो एक्ट्रेस ने भी स्माइल करते हुए फोटो क्लिक करवाई। इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अंदाज पर फिदा हुए फैंस

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। फैंस ने वीडियो पर कमेंट की बौछार कर दी है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘Loved her look’ लिखा। इसी के साथ एक यूजर ने उन्हे ‘टी लवर’ बताया। वहीं एक फैन ने ‘वाह बेबो’ लिखा और दिल वाले इमोजी शेयर किए। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके वीडियो आते ही छा जाते हैं।

यहाँ पढ़िएAli Abbas Zafar: फिल्ममेकर अली अब्बास जफर के घर आई एक नन्ही परी, रखा ये नाम

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई। इस फिल्म में करीना कपूर खान लंबे समय बाद दिखीं जिन्हें देख फैंस में खुशी देखने को मिली। इस फिल्म में साउथ के नागा चैतन्य भी नजर आए। आपको बता दें, करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी छाई रहती हैं और उनके ड्रेसिंग सेंस को भी फैंस काफी पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version