Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Khan Photo: विदेश में एन्जॉय कर रही हैं करीना कपूर खान, फोटो शेयर कर फैंस को दिया ये हिंट

Kareena Kapoor Khan Photo: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी हैं। करीना कपूर खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। करीना कपूर खान एक बार फिर पर्दे पर तहलका […]

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan Photo: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी हैं। करीना कपूर खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। करीना कपूर खान एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो विदेश की है।

करीना कपूर खान कर रही हैं शूटिंग

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की इस फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गई है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस खड़ी है और लग रहा है कि वो फिल्म के एक सीन के लिए शूट कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। करीना कपूर खान ने लिखा कि, ‘कुछ है ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में। इसी के साथ दिल वाला और इमोजी बनाया और लंदन 2022 लिखा।’

फैंस ने जमकर दिए रिएक्शन

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। महज कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की फोटो को लाखों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। करीना कपूर खान की फोटो को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘ब्यूटी’ लिखा और हजारों यूजर्स ने दिल वाला इमोजी बनाया।

इस फिल्म में आएंगी नजर  

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पास इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। खबर है कि वो जल्द ही रिया कपूर की फिल्म में नजर आएंगी जिसका टाइटल ‘द क्रू’ (The Crew) है। इस फिल्म में करीना बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और तबु (Tabu) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म को पर्दे पर कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

First published on: Nov 13, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.