TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करीना ने बेटे जेह को लगाया गले, मां-बेटे की फोटो ने जीता फैंस का दिल

Kareena And Jeh Photo: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का सिनेमा में बड़ा नाम है। वो इन दिनों लंदन में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अब करीना कपूर खान और बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) उर्फ जेह (Jeh) के साथ […]

Kareena And Jeh Photo: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का सिनेमा में बड़ा नाम है। वो इन दिनों लंदन में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अब करीना कपूर खान और बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) उर्फ जेह (Jeh) के साथ एक खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है। फोटो में आप देख सकते हैं कि, करीना कपूर खान ने बेटे जेह को गोदी में ले रखा है। तस्वीर में ग्रे स्वेटर में नजर आ रहीं करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जेह ने ब्लू पैंट और ब्लू हूडी पहनी है, जो मां करीना की गोद में हैं और इंद्रधनुष की तरफ इशारा कर रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, 'क्या हम इंद्रधनुष के नीचे ऐसे ही हमेशा के लिए एक-दूसरे को गले लगाए रह सकते हैं।' इसी के साथ आगे लिखा कि, 'क्योंकि इसके अलावा मेरे पास और कुछ नहीं है जो मुझे चाहिए या नहीं, मैं और कहीं रहूंगी। मेरे जेह बाबा।' मां-बेटे की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे है और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।  वहीं इस फोटो पर कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस ने भी कमेंट किया। फोटो पर रिया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या खूबसूरत फोटो है'। वहीं जोया अख्तर ने फोटो पर रेड हार्ट इमोजी बनाई।' करीना के दोनों बेटे सोशल मीडिया पर छाए रहते है। तैमूर और जेह (Taimur And Jeh) की क्यूटनेस के लोग दीवाने है और यही वजह से उनकी एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं। करीना एक वेब सीरीज में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी जो कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.