TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करीना ने ‘सीता’ के रोल के लिए मांगे थे 12 करोड़? एक्ट्रेस ने बताया सच

Kareena Kapoor Khan Statement: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। करीना अपनी हर बात बेबाकी से कहती हैं […]

Kareena Kapoor Khan Statement: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। करीना अपनी हर बात बेबाकी से कहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। दरअसल, करीना कपूर खान ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना (Kareena Kapoor Khan Statement) ने अपनी उस खबर पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगे हैं। करीना इन बातों का खंडन करते हुए इसे अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि, 'उन्हें ऐसा कोई रोल कभी ऑफर नहीं किया गया।' मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें क्यों लाया गया? इस फिल्म के लिए मुझे पसंद ही नहीं किया गया। ये सब बनी बनाई कहानियां हैं। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीजों की आदत सी हो गई है लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में ये कहानी कैसे बनाई गई।' खबर फैल रही थी कि, फिल्म 'सीताः द इनकार्नेशन' के लिए करीना ने अपनी फीस में इजाफा किया है और इसीलिए उन्होंने सीता का रोल निभाने के लिए इतनी भारी रकम की डिमांड की। ये भी कहा जा रहा था कि, इस फिल्म को बनाने में काफी लंबा समय लगेगा और इसी को देखते हुए उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है। खैर अब करीना ने अफैंस को सच से रूबरू करवा दिया है। वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज देस्तक देगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.