--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करीना ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए दिया था ऑडिशन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Kareena Kapoor Khan Audition: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अब इस फिल्म से बड़ा खुलासा हुआ है जो कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान से जुड़ा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Statement) ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन दिया था। करीना ने कहा कि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जो रोल उन्हें दिया जाना था उसके लिए आमिर खान की टीम ‘100 प्रतिशत सुनिश्चित’ होना चाहती थी कि वो इस किरदार के लिए सबसे सही हैं या नहीं। एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि, ‘स्क्रीन टेस्ट के लिए उनके पति सैफ अली खान ने उनका हौसला बढ़ाया।’

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपने किरदार की तारीफ की। अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा कि, ‘फॉरेस्ट गंप के जेनी का किरदार भला कौन नहीं निभाना चाहेगा? एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अद्वैत और अतुल कुलकर्णी ने इसे बहुत खूबसूरती से लिखा है। जब आप रूपा के किरदार को देखते हैं, तो वो रियल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की आत्मा है।’ ये भी कहा कि, आज कोई स्टार नहीं है बल्कि अभिनेता है।

आपको बता दें, इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर खान के साथ-साथ इसमें नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और यही वजह है कि इस फिल्म का क्रेज साउथ सिनेमा में भी बना हुआ है और अब फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

- Advertisement -
Exit mobile version