Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karan Johar: क्या ‘कॉफी विद करण’ में साथ नज़र आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

Karan Johar Koffee with Karan : करण जौहर (Karan Johar) के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) का सातवां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने वाला है। शो की शुरुआत से पहले करण ने बॉलीवुड के तीनों खान को शो में लाने पर बड़ा बयान दिया है।

 

और पढ़िए – फिर दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

 

करण ने कहा कि मेरे पास शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को अपने शो में लाने के ताकत नहीं है। साथ ही शो के बारे में बात करते हुए करण ने माना कि मशहूर हस्ती जो कुछ भी शो के दौरान कहते हैं उससे परेशानी तो होती है। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा, ‘इस सीजन में तीनों खान नहीं आ रहे हैं।

मेरे पास उन्हें लाने की पॉवर नहीं है। मैं उन्हें पार्टी के लिए बुला सकता हूं लेकिन अपने शो पर नहीं। मैं तो तीनों खान में से दो खान को मैनेज नहीं कर सकता। रणबीर ने भी कहा कि मैं नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि मैं कुछ कहूंगा तो परेशानी हो जाएगी इसलिए मैं नहीं आना चाहता।

 

और पढ़िए – आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

 

आपको बता दें कि करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपिसोड का ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। इस शो के दौरान करण इन सितारों से पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछते नजर आएंगे। ‘कॉफी विद करण’ साल 2004 से शुरू हुआ था और 6 सीजन सफलतापूर्व चले और हिट रहे। अब सातवें सीजन का आगाज होने वाला है।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts