TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करण जौहर ने शेयर किया रॉकी और रानी का लुक, इस अंदाज में नजर आए रणवीर-आलिया

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों अपनी शाही शादी के बाद एक्ट्रेस तुरंत ही काम पर लौट गई हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों अपनी शाही शादी के बाद एक्ट्रेस तुरंत ही काम पर लौट गई हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह के बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का ऐलान किया गया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। हाल ही में करण जौहर ने फिल्म के सेट से एक पिक्चर शेयर की, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। करण जौहर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीर साझा की है। स्टार्स की लुक की बात करें तो रणवीर सिंह व्हाइट टीशर्ट पहने हुए हैं और आलिया भट्ट सिंपल ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रही हैं। इस मौके पर करण ने ब्लैक और रेड कलर की ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी हुई है। करण जौहर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह हम सभी का रॉकी हग है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आपको जल्द है सुनानी।' जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। यह फिल्म साल 2023 में 10 फरवरी को रिलीज होगी। रणवीर और आलिया की साथ में ये दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले 'गली बॉय' में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, जिस वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.