Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Karan Johar: करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए ऐसा पोस्ट, फैंस हुए परेशान

Karan Johar: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर करण जौहर (Karan Johar) पिछले काफी दिनों से अपने शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan) को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस बीच करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम पर दो ऐसे नोट लिखे हैं, जिसे पढ़कर उनके फैन्स चिंता में आ गए हैं। करण के […]

Karan Johar: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर करण जौहर (Karan Johar) पिछले काफी दिनों से अपने शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan) को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस बीच करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम पर दो ऐसे नोट लिखे हैं, जिसे पढ़कर उनके फैन्स चिंता में आ गए हैं। करण के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। दरअसल, करण जौहर ने मंगलवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो नोट शेयर किए हैं।

जहां पहले नोट में करण ने लिखा है कि – “सेंसेटिविटी एक दो तरह की सड़क है …” वहीं एक दूसरी में लिखा है- हर ज़ख्म पर मरहम लगाओगे तो मोहब्बत क्या खाओगे..। इस पोस्ट के बाद करण ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वो काफी कुल लुक में नजर आ रहे हैं।

करण जौहर के इन नोट्स शेयर करने के बाद से करण के फैन्स के बीच खलखली शुरू हो गई है. उनके फैन्स को चिंता हो रही है कि आखिर क्यों करण जौहर ने ऐसा लिखा है. इतना ही नहीं करण जौहर के लगातार सवाल कर रहे हैं साथ ही अलग-अलग कयास भी लगने शुरू हो गए हैं। हालांकि करण जौहर ने ऐसा क्यों लिखा है इसके पीछे का कारण अभी तक नहीं पता चला है।

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म होने का ऐलान किया था। इसके साथ ही करण जौहर ने एक रैपअप पार्टी भी रखी थी, जिसमें रणवीर, धर्मेंद्र समेत फिल्म के सभी स्टारकास्ट और टीम मौजूद थी।

 

First published on: Aug 03, 2022 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.