TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस बीमारी के कारण 50 की उम्र में भी सिंगल हैं Karan Johar, खुद बताई पूरी सच्चाई

Karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर 50 साल के उम्र में भी सिंगल हैं। लेकिन वो अपनी रिलेशनशिप और प्यार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब खुद करण जौहर ने अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर वो अभी तक क्यों सिंगल हैं। अपने रिश्तों पर क्या […]

Karan Johar
Karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर 50 साल के उम्र में भी सिंगल हैं। लेकिन वो अपनी रिलेशनशिप और प्यार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब खुद करण जौहर ने अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर वो अभी तक क्यों सिंगल हैं।

अपने रिश्तों पर क्या बोले करण जौहर?

Tweak India में ट्विंकल खन्ना से बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि वो ऐसे लोगों का पीछा करने का पैटर्न फॉलो करने लगे थे, जो उनकी फीलिंग्स को समझते ही नहीं थे। तमाम कोशिशों के बाद भी वो इस समस्या को हल कर पाने में नाकाम रहे। इसके साथ ही करण जौहर ने कहा कि वह अब केवल अपनी मां और बच्चों के लिए ही फील करते हैं और अब कभी भी अपनी लाइफ में किसी को भी नहीं लाना चाहते हैं। करण जौहर (Karan Johar) ने आगे कहा- 50 सालों में मैं किसी भी सॉलिड रिलेशनशिप में नहीं पड़ा हूं। कई बार ऐसे मौके आए, जब मुझे लगा कि मैं किसी रिलेशनशिप में आ सकता हूं। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। रिलेशनशिप से भागने वाला मैं पहला इंसान होता था। मुझे ऐसा भी लगता है कि इस डिपार्टमेंट में मैं बहुत ज्यादा मेस्ड अप हूं।

डॉक्टर से भी मिल चुके हैं करण जौहर

करण जौहर (Karan Johar) ने यह भी कहा कि उन्हें ऐसे लोगों से प्यार हो जाता है जो उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते हैं। करण जौहर ने कहा- जब कोई मेरे करीब आता है, तो मैं निकल जाता हूं। ये एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है। मैं इस बारे में डॉक्टर से भी बात कर चुका हूं। मैंने इस चीज को लेकर सेशंस भी लिए हैं कि आखिर मैं ऐसा इंसान क्यों हूं, जिसे अपनी जिंदगी में प्यार नहीं चाहिए।

प्यार से क्यों दूर रहे करण जौहर?

करण ने कहा- जिस मोमेंट में प्यार इंटेंस होने लगता है, मुझे ऐसा फील होता है जैसे किसी ने मुझे कैद कर लिया है। मुझे उस पिंजरे से बाहर जाने का मन करता है। लेकिन जब मेरे पास प्यार नहीं होता है, तब मैं उसका पीछा करने लगता हूं। करण जौहर (Karan Johar) ने ये भी कहा कि उनके बचपन के कई इश्यूज ने उनकी लाइफ पर असर डाला है।

बुरे दौर में वरुण धवन ने दिया था साथ

करण जौहर (Karan Johar) ने इससे पहले 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) शो में भी अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। उन्होंने चैट शो के गेस्ट वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) संग बातचीत में बताया था कि फिलहाल वे सिंगल हैं। उनका ब्रेकअप हो चुका है। करण जौहर ने इस दौरान वरुण धवन की सराहना भी की थी। करण जौहर ने बताया कि ब्रेकअप (Karan Johar Breakup) के बुरे फेज के दौरान उन्हें वरुण धवन ने सपोर्ट किया था। बता दें कि फिल्ममेकर की लव लाइफ भले ही अधूरी रह गई हो, लेकिन वो अब अपने बच्चों संग हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। करण जौहर अपने बच्चों रूही और यश के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनके साथ नजर आते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.