Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

करण जौहर हैं इस साउथ एक्ट्रेस के दीवाने, ट्वीट कर कही ये बात

Karan Johar Tweet: साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और सादगी से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। साई पल्लवी ने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है। साई इस वक्त फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) को लेकर चर्चा में बनी हुई है जिसमें […]

Karan Johar Tweet: साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और सादगी से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। साई पल्लवी ने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है। साई इस वक्त फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) को लेकर चर्चा में बनी हुई है जिसमें राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी नजर आएंगे। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

I Don't Like To Stand Still When The Hero Is Fighting: Sai Pallavi | Film Companion

 

 

और पढ़िए –  Video: मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ बिना पैसे के नहीं करते काम, बताया सच

 

दरअसल, साई पल्लवी और राणा दग्गुबाती की फिल्म विराट पर्वम का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर करण जौहर (Karan Johar) को भी खूब पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की खूब तारीफ की। इसी के साथ करण ने खुलासा किया कि, ‘वो साई पल्लवी के बहुत बड़े फैन हैं।’ करण जौहर ने विराट पर्वम के ट्रेलर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा-‘ये बहुत शानदार लग रहा है। इसे देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता हूं।’

आगे लिखा कि, ‘मैं साई पल्लवी का बहुत बड़ा फैन हूं। साईं पल्लवी ने भी करण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-‘आप बहुत दयालु हैं सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’ इस ट्वीट के बाद फैंस ने कई सवाल किए जिसमें एक यूजर ने पूछा कि, ‘मुझे लगता है कि अब जल्द ही साईं पल्लवी पैन इंडिया और हिंदी फिल्मों में दिख सकती है।’ इस ट्वीट के बाद फैंस में साई पल्लवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है।

 

और पढ़िए –  सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

 

साईं पल्लवी और राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ की बात करें तो, फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें नक्सली आंदोलने में एक प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा।‘विराट पर्वम’ में राणा दग्गुबाती ‘अरन्या’ नाम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दूसरी तरफ साईं पल्लवी ‘वेनेला’ नाम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 07, 2022 04:44 PM