Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर ने अपनी बर्थडे पार्टी को कोविड हॉटस्पॉट कहे जाने पर निकाली भड़ास, दिया चौंकाने वाला बयान

- Advertisement -

Karan Johar Reaction on Birthday Bash: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे (Karan Johar 50th birthday Bash) सेलिब्रेट किया था। जिसका उन्होंने ग्रैंड जश्न मनाया और इंडस्ट्री से अपने दोस्तों और सेलेब्स को भी इनवाइट किया। इस पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सलमान खान, आमिर खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे कई सेलेब्स नजर आए। करण जौहर के बर्थडे बैश के बाद ही पार्टी में शामिल हुए कुछ सेलेब्स कोरोना पॉजिटीव हो गए। जिसमें कैटरीना कैफ और शाहरुख भी शामिल थे। इसके बाद कुछ रिपोर्ट्स सामने आई, जिसमें ये बताया गया कि करण जौहर की पार्टी ही कोरोना के फैलने का हॉटस्पॉट थी। इस मामले पर अब फिल्ममेकर ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

करण जौहर (Karan Johar) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि 25 मई को उन्होंने पार्टी जरूर दी, लेकिन उस पूरे हफ्ते में कई जगहों पर ऐसी पार्टीज हुईं थीं, जहां सेलेब्स पहुंचे थे। तो आखिर में दोष सिर्फ मुझे ही क्यों दिया जा रहा है?

 

और पढ़िए –  मुंबई मेट्रो में वरुण-कियारा को सफर करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की कार्रवाई की मांग

 

 

 

 

और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

 

फिल्म कंपेनियन से बातचीत के दौरान करण जौहर ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘ऐसी कहानियां और मीडिया रिपोर्ट्स थी, जिन्होंने कहा कि करण जौहर का बर्थडे बैश ही सुपर-स्प्रेडर बन गया है। अब देखिए, इसके बारे में तकनीकी जानकारी प्राप्त करने के लिए नहीं, लेकिन हम नहीं जानते कि किसने इसे कंट्रेक्टिड किया। क्योंकि उस हफ्ते बहुत कुछ ऐसा हुआ। फिल्म इंडस्ट्रीज में पार्टीज थीं, शादियां थीं, प्रोग्राम्स थे, शूट थे। लेकिन दोष मुझे क्यों दिया जा रहा है? हर चीज की तरह, ये इल्जाम भी मेरे ऊपर क्यों?’

फिल्ममेकर ने बातचीत में आगे कहा कि, ‘मैं विक्टिम की तरह नहीं लेकिन मैं खुद को मामूली रूप से विक्टिम महसूस करता हूं। मेरा इस महामारी से कोई लेना-देना नहीं है और मैं इसे दूर रखना चाहता हूं।’ पार्टी के बारे में बात करते हुए, करण ने बताया कि वाईआरएफ स्टूडियो में पार्टी की मेजबानी करने का आइडिया आदित्य चोपड़ा का था, जिसके बाद आगे का सारा काम करण की टीम ने किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts