TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करण जौहर ने बयां किया दर्द, बोलें- ‘आज भी करता हूं अकेला महसूस’

Karan Johar Statement:  बॉलिवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेचैन रहते हैं। करण जौहर 50 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वहीं अब […]

Karan Johar Statement:  बॉलिवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेचैन रहते हैं। करण जौहर 50 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वहीं अब शादी नहीं होने पर करण जौहर ने एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar Statement) ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'उनकी लाइफ अधूरी है। उनके मन में लाइफ पार्टनर के नहीं होने का एक मलाल है।' करण जौहर ने आगे कहा कि, 'काश, मैंने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया होता। बतौर पेरेंट्स, मैं आज के समय में खुद को कम्प्लीट महसूस करता हूं। अच्छा किया मैंने कि सेरोगेसी का कदम उठाया लेकिन मैं इसमें भी मैं शायद पांच साल लेट हो गया।'   और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों   करण ने कहा कि, 'मुझे ये चीज पहले कर लेनी चाहिए थी। मैं अपनी पर्सनल लाइफ भूल ही बैठा था।' इसी के साथ कहा कि, 'मेरे जीवन का सबसे बड़ा मलाल मुझे ये है कि मैंने सही समय पर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दिया और ना सोचा कि मुझे आगे जीवन में इस चीज की जरूरत पड़ सकती है। मुझे लगता है कि अब बहुत देरी हो चुकी है। जब मैं एक लाइफ पार्टनर की खोज में निकलूं। मैने सब कुछ मिस कर दिया और ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा रिग्रेट हैं।'     और पढ़िए – अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा    इससे साफ जाहिर को गया कि करण खुद को जिंदगी में अकेला महसूस करते हैं। आपको बता दें, करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया जिसमें सलमान-शाहरुख से लेकर कई बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। करण जौहर ने सिनेमा में बेहतरीन फिल्में बनाकर खुद की एक अलग पहचान भी बनाई हैं। वहीं वो जल्द ही टॉक शो (Koffee With Karan) लेकर आने वाले हैं जिसे देखना का फैंस को इंतजार है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.