--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karan Johar Birthday: ‘कंट्रोवर्सी किंग’ हैं करण जौहर, इन विवादों में फंस चुके हैं फिल्ममेकर

- Advertisement -

Happy Birthday Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पिछले कई वर्षों से करण इंडस्ट्री में फिल्ममेकर होने के साथ-साथ कई रोल निभा रहे हैं। चाहे वह एक डायरेक्टर, होस्ट, आरजे और यहां तक कि एक मैचमेकर का भी हो। आज यानि 25 मई को करण जौहर (Karan Johar Birthday) अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक और फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स को लॉन्च करने वाले करण जौहर की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। करण जौहर ने अपने डायरेक्शन की शुरुआत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) से की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी नजर आई थीं। करण की पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई। एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर कई विवादों में भी फंस चुके हैं।

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 


दरअसल एक बार करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल थी। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा दावा किया जाने लगा कि यह एक ड्रग्स पार्टी थी। हालांकि इस विवाद के बाद के बाद करण ने सामने आकर बयान दिया था, “हम सभी पार्टी में एक बहुत अच्छा समय बिता रहे थे। मैंने वह वीडियो अपनी मस्ती के लिए बनाया था और अगर वहां ड्रग्स जैसा कुछ चल रहा होता तो क्या मैं उसे सोशल मीडिया पर साझा करता। मैं इतना बेवकूफ तो नहीं हूं।”

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 


गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से फिल्मी गलियारों में नेपोटिज्म शब्द काफी सुनने में आ रहा है। इसकी शुरुआत भी करण जौहर के शो ”कॉफी विद करण’ से हुई थी। दरअसल जब सैफ अली खान के साथ कंगना इस शो में पहुंची थीं। कंगना ने टॉक शो में नेपोटिज्म को लेकर एक ऐसा कमेंट किया,जो आज तक सुनने को मिलता है।एक्ट्रेस ने करण को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले का भी तमगा दे दिया था। तभी से यह विवाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरे हुए है। जब-जब इंडस्ट्री में किसी स्टार किड का डेब्यू होता है, तब-तब यह विवाद सुर्खियों में आ जाता है।


करण जौहर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शादी नहीं की है अब तक, हालांकि स्टार सरोगेसी के जरिए 2 बच्चों के सिंगल पेरेंट हैं।करण अपने बच्चों की पिक्चर्स अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version