Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kapoor Family Celebration: कपूर खानदान में जश्न की तैयारी शुरू, खास अंदाज में होगा आलिया-रणबीर की बेटी का स्वागत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बन गए है। इस खुशी के मौके पर कपूर खानदान में आलिया-रणबीर की बेटी के स्वागत के लिए तैयारियां शुरु हो गई है।

- Advertisement -

Kapoor Family Celebration: आलिया भट्ट (Alia Bhat) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) माता-पिता बन गए हैं। इस खुशी के मौके पर कपूर खानदान में आलिया-रणबीर की बेटी के स्वागत के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। इस खास मौके पर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस भी सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर को बधाई दे रहे हैं और उनकी बेटी को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

मां बनने पर आलिया का रिएक्शन 

आलिया भट्ट (Alia Bhat) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। हाल ही में आलिया भट्ट ने मां बनने की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। आलिया भट्ट ने खुशी जाहिर करते हुए एक प्यारा कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट ने लिखा कि, ‘ये हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है।’ हमने आज बेटी का स्वागत किया।’ हमें माता-पिता बनने की बेहद खुशी हो रही है।’ इस पोस्ट पर फैंस कपल को खूब बधाई दे रहे हैं।’

नीतू कपूर ने दादी बनने पर जाहिर की खुशी

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी खुशी जाहिर की है। नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। ये वहीं पोस्ट है जो आलिया और रणबीर का है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने दुआएं लिखा और दिल वाला इमोजी बनाया। इस पोस्ट पर फैंस उन्हें दादी बनने की बधाई दे रहे हैं और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपूर खानदान (Kapoor Famliy) और भट्ट परिवार (Bhatt Family) में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है।

Alia Bhatt on adapting to Ranbir Kapoor's family: Everything is done together; It's given me new layer in life | PINKVILLA

कपूर खानदान में जश्न का माहौल

कपूर खानदान (Kapoor Famliy) में सितारों और महमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी के साथ गुब्बारे और खिलौने भी बेबी गर्ल के लिए स्वागत के लिए आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि, कपूर परिवार में बेटी के स्वागत के लिए वो सारे खास इतेजमा किए जा रहे हैं जो आलिया-रणबीर के पल को संजोकर रख दे। इस पल का आलिया-रणबीर को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं पूरा कपूर खानदान-भट्ट परिवार बेबी गर्ल के स्वागत के लिए लगा गया है।

 

- Advertisement -

Latest Posts