Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kapil Sharma Post For Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन कपिल शर्मा की आंखें हुईं नम, लिखा इमोशनल नोट

- Advertisement -

Kapil Sharma Post For Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कुछ समय पहले हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन उनको बचाने की तमाम कोशिश के बाद भी वह दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। राजू के निधन की खबर के बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक दिल छू जाने वाला नोट लिखा है।

कॉमेडी की दुनिया का अनोखा नाम ‘राजू श्रीवास्तव’

राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना माना और लोकप्रिय नाम था, उन्होंने इतने सालों तक अपनी जबरदस्त कॉमेडी से पूरे देश को हंसाया है। अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का लंबी लड़ाई के बाद बुधवार (21 सितंबर) को निधन हो गया। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। आपको बता दें कि राजू के परिवार के सदस्य – उनकी पत्नी, बेटा और बेटी इस समय गहरे सदमे में हैं और राजू का अंतिम संस्कार गुरुवार (22 सितंबर) को दिल्ली में किया जाएगा। उनके निधन की खबर के बाद से ही सभी टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच कपिल ने राजू के लिए एक इमोशनल नोट लिखते हुए उन्हें याद किया है।

यहाँ पढ़िए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, अंदाज में देख फैंस बोले ‘माशाअल्लाह’

‘काश एक मुलाकात और हो जाती’-कपिल

कपिल ने राजू के निधन की खबर आने के कुछ देर बाद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनसीन पिक्चर साझा करते हुए दिल छू जाने वाला नोट लिखा है। अपनी और राजू की साथ में फोटो पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा,’आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई, काश एक बार फिर मुलाकात और हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें। आप बहुत याद आएंगे। अलविदा ,ओम् शांति।’ यह लिखते हुए कपिल ने साथ में एक दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है। कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स ने भी इमोशनल कमेन्ट्स किए हैं। एक फैन ने लंबा सा कमेन्ट कर लिखा ‘जादू था इनकी बातों में, ये रोते हुए को हंसा देते थे, राजू श्रीवास्तव जी तो मुश्किल बातों को भी आसान बना देते थे। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी को देश हमारा अपनी हंसी में याद रखेगा। ॐ शांति ‘। वहीं कुछ फैंस ने दिल टूटने वाले इमोजीस कमेंट सेक्शन में पोस्ट किए हैं।

राजू श्रीवास्तव के साथ काम कर चुके हैं कपिल शर्मा

कपिल और राजू कुछ शो में साथ काम कर चुके हैं। राजू को आखिरी बार कपिल द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया था। इससे पहले राजू कपिल के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी काम कर चुके हैं। शो में राजू हमेशा अलग-अलग किरदारों में आकर लोगों को हसाते थे। कपिल और राजू के साथ काम करने से उनकी बहुत अच्छी यादें बन गई थीं। वह दोनों हमेशा साथ में हंसते और खूब मस्ती करते नजर आते थे। प्यार और मस्ती भरे इस माहोल में राजू की मौत की खबर सुनकर कपिल का दिल टूट गया है।

यहाँ पढ़िए Thaar Maar Thakkar Maar: ‘थार मार टक्कर मार’ लिरिकल वीडियो आउट, दिखी चिरंजीवी-सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री

कुछ ऐसा रहा राजू श्रीवास्तव का सफर

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर, 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मिडल क्लास परिवार में हुआ था। राजू के करियर की शुरुआत बॉलीवुड में छोटे किरदार निभाने से हुई थी। वह ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’ जैसी मूवीज का हिस्सा रहे हैं। लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मशहूर हुए हैं। शो में उनका ‘गजोधर भैया’ का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था इन वर्षों में, राजू कई लोकप्रिय भारतीय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने शो देख भाई देख, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कपिल शर्मा शो में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया है। इसके अलावा वह ‘नच बलिए 6’ और ‘बिग बॉस 3’ जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। राजू ने अपने हुनर से लाखों लोगों का दिल जीता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss