-विज्ञापन-

Chandramukhi 2: कंगना रनौत के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, ‘चंद्रमुखी-2’ में निभाएंगी दमदार अवतार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'चंद्रमुखी-2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार देखने के लिए फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

Chandramukhi 2: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस की फिल्में पर्दे पर आते ही तहलका मचा देते हैं और अब एक्ट्रेस के साथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। कंगना रनौत का हर फिल्म में अलग अवतार देखने को मिलता है और अब वो एक बार फिर नए किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

निभाएंगी ये दमदार रोल 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ में नजर आएंगी। साल 2005 की फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन नजर आए थे जो तमिल हॉरर-कॉमेडी कन्नड़ फिल्म आप्तमित्र (2004) की रीमेक थी और ये 1993 की मलयालम फिल्म मणिचित्राथजु का रीमेक थी। वहीं अब कंगना रनौत इस फिल्म में नजर आएंगी जिसे देखने के लिए फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म की शूटिंग को लेकर भी कई जानकारी सामने आ रही हैं।

और पढ़िएMalaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का ब्लैक लुक में दिखा किलर अंदाज, यूजर्स बोले-‘फैशन क्वीन’

जानें कब शुरू होगी शूटिंग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ (Chandramukhi 2) को लेकर पता चला है कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ्ते से शुरू होगी। रिपोर्ट में कहा जा रहा है, वो इमरजेंसी से एक छोटा सा ब्रेक ले रही हैं और ‘चंद्रमुखी 2’ का दूसरा शेड्यूल इमरजेंसी जनवरी में शुरू हो सकता है। इसी को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि, तमिल फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं,और चंद्रमुखी की भूमिका में आने के लिए उत्सुक हूं। ‘चंद्रमुखी-2’ को लेकर ये भी खबर है कि, लाइका फिल्म्स द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसने ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को बनाया है।

और पढ़िए –Vicky Kaushal Video: एयरपोर्ट में स्पॉट हुए विक्की कौशल, अंदाज देख फैंस बोले-‘गोविंदा आला रे’

राघव लॉरेंस का ऐलान

‘चंद्रमुखी-2’ (Chandramukhi 2) के सीक्वल की घोषणा फिल्म निर्माता राघव लॉरेंस ने की थी। राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने फिल्म का ऐलान करते हुए रजनीकांत और फिल्म के निर्माताओं का शुक्रिया अदा किया था। राघव लॉरेंस ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि ‘मैं अपनी अगली परियोजना #चंद्रमुखी 2 की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं! वडिवेलु अन्ना के साथ फिर से काम करके मैं बेहद खुश हूं. मेरे गुरु @rajinikanth को बहुत-बहुत धन्यवाद!’ वहीं अब देखना है कि इस फिल्म में कंगना रनौत कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here