TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kangana Ranaut: कंगना रनौत संसद परिसर में करेंगी ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग! अर्जी पर ये हो सकता है फैसला

Kangana Ranaut Movie Emergency: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में जानकारी मिली कि एक्ट्रेस इस मूवी की शूटिंग संसद परिसर में करना चाहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके लिए लोकसभा सचिवालय में आवेदन भी डाली है। वहीं एक्ट्रेस के आवेदन को मंजूरी […]

Kangana Ranaut: कंगना रनौत संसद परिसर में करेंगी 'इमरजेंसी' की शूटिंग, अनुमति पर ये हो सकता है फैसला
Kangana Ranaut Movie Emergency: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में जानकारी मिली कि एक्ट्रेस इस मूवी की शूटिंग संसद परिसर में करना चाहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके लिए लोकसभा सचिवालय में आवेदन भी डाली है। वहीं एक्ट्रेस के आवेदन को मंजूरी मिलेगी या नहीं आइए जान लेते हैं।

Kangana Ranaut ने दी अर्जी

बताते चलें कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है। इस मूवी में एक्ट्रेस, इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। साथ ही शूटिंग में अपनी जी-जान लगा रही हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर भी कंगना रनौत ही हैं। वहीं ये भी बता दें कि निजी संस्थानों को संसद परिसर में शूटिंग करने की अनुमति नहीं है। केवल सरकारी काम के लिए ही इसकी मंजूरी दी जाती है। संसद परिसर में सिर्फ दूरदर्शन और संसद टीवी को ही शूटिंग के अधिकार हैं।
यहाँ पढ़िए - Kuttey Trailer: रॉ, इंटेंस और ह्यूमर से भरपूर है अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, ट्रेलर ने बढ़ाया बज

संसद परिसर से परमिशन मिलेगी या नहीं?

इसी को लेकर ये देखना दिलचस्प होगा कि कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' फिल्म की शूटिंग के लिए संसद परिसर से परमिशन मिलती है या नहीं। कंगना का आवेदन अबतक विचाराधीन है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि बेहद कम ही संभावना है कि कंगना रनौत को संसद परिसर में शूटिंग की अनुमति दी जाएगी। बता दें कि अबतक संसद परिसर के अंदर किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है।
यहाँ पढ़िए - SRK Gift Suhana: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दिया ये नायाब तोहफा, फैंस ने लुटाया प्यार

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी Kangana Ranaut

वहीं कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की बात करें तो, इसकी शूटिंग इसी साल के जून महीने में शुरू हुई थी। कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के किरदार में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म की निर्माता और राइटर दोनों कंगना रनौत ही हैं। कंगना ने अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक इंटरव्यू में कहा था,'इमरजेंसी, भारतीय राजनीतिक इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण दौर में एक है। इमरजेंसी के बाद से सत्ता को देखने का नजरिया पूरी तरह बदल गया, इसलिए मैंने इस कहानी को पर्दे पर लाने की ठानी है।' यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.