---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Vs Filmfare: फिल्मफेयर संग कंगना का विवाद, मैगजीन ने वापस लिया एक्ट्रेस का नॉमिनेशन

Kangana Ranaut Vs Filmfare: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एंटरटेनमेंट मैगजीन फिल्मफेयर संग बड़ा विवाद हो गया है। एक्ट्रेस ने मैगजीन पर कई गंभीर आरोप लगाए। कंगना के आरोपों पर मैगजीन ने भी […]

Kangana Ranaut Vs Filmfare: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एंटरटेनमेंट मैगजीन फिल्मफेयर संग बड़ा विवाद हो गया है। एक्ट्रेस ने मैगजीन पर कई गंभीर आरोप लगाए। कंगना के आरोपों पर मैगजीन ने भी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई पेश की है।

अभी पढ़ें वेस्टर्न ड्रेस में दिखा मौनी रॉय का बार्बी लुक, फैंस बोले-डॉल


कंगना ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पॉट साझा किया। कंगना ने लिखा कि, “मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद।”

एक्ट्रेस ने रखी अपनी बात

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, ‘मैंने 2013 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं पर बैन कर रखा है, लेकिन मुझे इस साल उनके अवॉर्ड में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं … मैं हैरान हूं यह जानने के लिए कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के नीचे है, इसलिए मैंने @filmfare पर मुकदमा करने का फैसला किया है … धन्यवाद, ”

कंगना का नॉमिनेशन हुआ रद्द

उन्होंने आगे ‘थलाइवी’ के लिए गई अपनी मेहनत का भी जिक्र किया। कंगना ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया और इसकी वजह से उन्हें बॉर्डर लाइन थायरॉइड भी हो गया। वहीं कंगना के पोस्ट के बाद ‘फिल्मफेयर’ ने भी एक बयान जारी कर बताया कि उन्होंने ‘थलाइवी’ के लिए अपना नॉमिनेशन वापस ले लिया है।

अभी पढ़ेंगर्लफ्रेंड सबा संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, रोमांटिक अंदाज में आए नजर


फिल्फेयर अवार्ड्स ने रखा अपना पक्ष

वहीं कंगना के इन आरोपों पर फिल्मफेयर ने अपनी बात रखते हुए बताया कि, एक्ट्रेस को उनकी फिल्म के लिए नॉमिनेट किया गया था। हालांकि कंगना के झूठे आरोपों से आहात हो, फिल्मफेयर अवार्ड्स ने एक्ट्रेस का नॉमिनेशन वापस ले लिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 12:41 PM