Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Tweet: ‘पठान’ के सक्सेस से तिलमिलाईं कंगना रनौत, दे दी खुली धमकी

Kangana Ranaut Tweet: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के साथ 5 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है। फैंस भी शाहरुख को तोहफा देते हुए उनकी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में जुट गए हैं। मूवी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। साथ ही इसे वर्ल्ड वाइड भी काफी सराहना […]

Kangana Ranaut Tweet: 'पठान' के सक्सेस से तिलमिलाईं कंगना रनौत, दे दी खुली धमकी
Kangana Ranaut Tweet: 'पठान' के सक्सेस से तिलमिलाईं कंगना रनौत, दे दी खुली धमकी

Kangana Ranaut Tweet: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के साथ 5 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है। फैंस भी शाहरुख को तोहफा देते हुए उनकी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में जुट गए हैं। मूवी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। साथ ही इसे वर्ल्ड वाइड भी काफी सराहना मिल रही है। इस मूवी के हिट होते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापस से रौनक लौट आई है। फिल्म के सक्सेस पर कहा जा रहा है कि इसने नफरत पर विजय हासिल की है। हालांकि, इसी को लेकर कंगना रनौत भड़क उठी हैं और ट्वीट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधती नजर आई हैं।

Kangana Ranaut Tweet

गौरतलब हो कि ‘पठान’ (Pathaan) के सक्सेस से बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे और फिल्म मेकर्स बेहद खुश हैं। पठान को लेकर पहले तमाम कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की गई थी, लेकिन मूवी ने रिलीज के साथ ही इन सभी कॉन्ट्रोवर्सीज पर पानी फेर दिया और बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने लगी। इसी सफलता को देख करण जौहर ने लिखा था,’प्यार हमेशा नफरत को मात देता है।’ वहीं आलिया भट्ट ने ओपनिंग डे कलेक्शन पर रिएक्शन देते हुए लिखा था,’प्यार हमेशा जीतता है।’ इन रिएक्शन्स के बाद अब इसपर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

ये भी पढ़ें:KL Rahul Athiya Wedding: शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने की पुष्टि

Kangana Ranaut की बॉलीवुड इंडस्ट्री को खुली धमकी

कंगना रनौत ने बिना नाम लिए बी-टाउन के सितारों पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है,’बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू हेट से सफर कर रहे हो, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना ‘नफरत पर विजय’ तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी, सफलता को एन्जॉय करो और अच्छे काम करो, पॉलिटिक्स से दूर रहो’। कंगना का ये ट्वीट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Athiya Shetty’s Royal Lehenga: यूं ही नहीं है खास अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा

Kangana Ranaut ने पहले भी किया था ट्वीट 

कंगना रनौत के ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’आप कहां से हो’। कंगना रनौत ने इससे पहले भी मूवी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा,’जो लोग दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं, लेकिन किसकी नफरत पर प्यार ? आइए ठीक से समझते हैं कि कौन टिकट खरीद रहा है और कौन इसे सफल बना रहा है? हां, ये भारत का प्यार है जहां 80 फीसदी हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.