---विज्ञापन---

Kangana Ranaut On Selfiee: अक्षय पर नर्म, करण जौहर पर गर्म.. क्यों हैं कंगना?

Kangana Ranaut On Selfiee: अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ की ओपनिंग बेहद ही खराब हुई है। खिलाड़ी कुमार की साल 2023 की फिल्म ‘सेल्फी’ को ऑडियंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वैसे तो इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन ‘सेल्फी’ का ओपनिंग डे ही […]

Kangana Ranaut On Selfiee
Kangana Ranaut On Selfiee

Kangana Ranaut On Selfiee: अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ की ओपनिंग बेहद ही खराब हुई है। खिलाड़ी कुमार की साल 2023 की फिल्म ‘सेल्फी’ को ऑडियंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वैसे तो इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन ‘सेल्फी’ का ओपनिंग डे ही काफी ठंडा रहा। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘सेल्फी’ पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने फिल्म को फ्लॉप बता दिया है।

कंगना ने अक्षय की ‘सेल्फी’ को किया ट्रोल

दरअसल, फिल्म सेल्फी की एक बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में कंगना की तुलना अक्षय के साथ की गई थी। इन्हीं रिपोर्ट्स पर अब कंगना ने रिएक्ट किया है और उन्होंने करण जौहर का मजाक भी उड़या। बता दें, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लास्ट रिलीज ‘धाकड़’ के पहले दिन की कमाई की तुलना ‘सेल्फी’ से करते हुए कंगना ने लिखा, “करण जौहर की फिल्म ‘सेल्फी’ ने पहले दिन मुश्किल से 10 लाख कमाए हैं, मेने एक भी मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देखा, जिस तरह से वो मुझे परेशान करते हैं, उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए।”

ये भी पढ़ेंः साजिद संग रिलेशनशिप की खबरों पर सौंदर्या ने तोड़ी चुप्पी, दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

करण जौहर पर साधा निसाना   

वहीं, एक और पोस्ट में कंगना ने एक आर्टिकल को शेयर किया। इस आर्टिकल का टाइटल था, “कंगना रनौत का मेल वर्जन!’ इसे लेते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में न्यूज ढूंढ रही थी तो मैंने पाया कि सभी न्यूज मेरे बारे में हैं… ये भी मेरी ही गलती है,” उन्होंने आगे लिखा, “वाह भाई करण जौहर वाह।”

ये भी पढ़ेंः साजिद संग रिलेशनशिप की खबरों पर सौंदर्या ने तोड़ी चुप्पी, दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

कंगना ने आगे लिखा, सेल्फी के फेलियर के लिए मुझे और अक्षय सर को ब्लेम करते हुए कई सारे आर्टिकल भरे हुए हैं। कहीं भी करण जौहर का नाम मेंशन नहीं है। इस तरह से माफिया न्यूज को मैन्यूप्लेट करते हैं और अपने नरेटिव को सूट करने वाले परसेप्शन ब्लिड करते हैं।”

First published on: Feb 25, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.