Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के शब्द और एक्शन नहीं होते मैच, लोगों ने ‘पाखंडी’ बोल लगाई क्लास

कंगना रनौत ने हाल ही में महिलाओं को उनकी पसंद के अनुसार कपड़े पहनने के बारे में अपनी बात रखी। कंगना ने इस बात पर जोर दिया कि कोई जो पहनता है वो पूरी तरह से उनकी मर्जी है। और ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को बुरी तरह हिट कर गई है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ऐक्टिव रहती हैं और मुद्दों पर अपनी राए देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में अपने एक और बयान को लेकर कंगना सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसकी वजह से एक बार फिर से कंगना हेडलाइंडस का हिस्सा बन गई हैं। इन पिक्चर्स में उनका बोल्ड रूप देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं।

ट्रांसपैरेंट ब्रालेट की वजह से ट्रोल हुईं कंगना रनौत

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बॉलीवुड डायरेक्टर रजनीश घई को उनके जनमदिन की बधाई देती हुई नजर आई थीं। कंगना ने रजनीश के साथ जो तस्वीर शेयर की थी उसमें उन्होंने एक स्लीवलेस ट्रांसपेरेंट टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहन रखा था। ये तस्वीरें अभी की नहीं बल्कि पुरानी हैं। कंगना को उनके इस लुक के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जाने लगा था। जिसके बाद कंगना ने इस आउट्फिट में अपनी कुछ और पिक्चर्स शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए महिलाओं के हक के लिए अपनी आवाज उठाई।

यहाँ पढ़िए – Katrina Kaif-Vicky Kaushal Love Story: विक्की कौशल को देखते ही दिल दे बैठी थीं कैटरीना, जानें कैसा था पहला रिएक्शन

महिलाओं के हक के लिए बोलीं कंगना

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’मैं सिर्फ ये बोलना चाहती हूं कि एक महिला को क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये पूरी तरह से उसकी मर्जी है। इस चीज का आप लोगों से कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए। कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं उन्होंने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात आप तक पहुंचा दी है और अब मैं ऑफिस जा रही हूं। कंगना हर एक मुद्दे पर अपनी राए खुलकर देती हैं। और इसी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन ट्रोल होने के बाद भी वो अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं।

कंगना की इस बात पर भड़के लोग

कंगना रनौत की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को हिट कर गई इसके बाद लोगों ने उन्हें गुस्से में काफी कुछ कह दिया। लोग, कंगना को ये याद दिलाने लगे कि कैसे उन्होंने भी दूसरों की ड्रेस पर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ठहरिए, क्या ये वो नहीं थीं जिन्होंने किसी गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उर्मिला मातोंडकर को पॉर्न स्टार बता दिया था।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर यही ड्रेस किसी और ने पहनी होती तो दीदी को हिंदुत्व,कल्चर और पता नहीं क्या-क्या याद आ जाता है।’

यहाँ पढ़िए – Bhediya Trailer: भेड़िया बन वरुण धवन ने मचाया तहलका, फैंस का बज हाई

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनौत

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना, प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। कंगना के अलावा इस फिल्म में महिमा चौधरी, अनुपम खेर, विशाल नायक और श्रेयस तलपडे भी मेन रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts