-विज्ञापन-

Kangana Ranaut: कंगना रनौत हुईं इस एक्ट्रेस की दीवानी, बोलीं- ‘अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने…

कंगना रनौत ने बॉलीवुड की एक हसीना के तारीफों के पुल बांधे हैं। साथ ही उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाए रखने का श्रेय देती नजर आई हैं।

Kangana Ranaut On Tabu: कंगना रनौत यूं तो अक्सर किसी ना किसी सितारे से पंगा लेती नजर आती हैं। इसीलिए एक्ट्रेस को ‘पंगा क्वीन’ भी कहा जाता है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक दूसरी बॉलीवुड हसीना के तारीफों के पुल बांधे हैं। ये बॉलीवुड हसीना कोई और नहीं बल्कि तब्बू (Tabu) हैं, जो इन दिनों फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अपने दमदार किरदार से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

Kangana Ranaut ने की तब्बू की तारीफ 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए तब्बू की तारीफ की है। कंगना ने इंस्टा पर नोट जारी कर लिखा है,’भूल भूलैया 2 और दृश्यम 2 इन दो ही फिल्मों ने इस साल काम किया है…और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी सेंट्रल रोल्स में थीं। उनके टैलेंट और निरतंरता पर कोई सवाल नहीं उठाता है लेकिन 50 पार करने बाद वह अपने स्टारडम के पीक पर हैं और यह कमाल की बात है। वह अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने का काम कर रही हैं।’ कंगना ने इस तरह तब्बू की तारीफ करते हुए ये कह दिया है कि उन्होंने अकेले के दमपर बॉलीवुड इंडस्ट्री को बचाया हुआ है। कंगना ने तब्बू को इंस्पिरेशन तक बता दिया है।

Tabu को बताया इंस्पिरेशन

कंगना ने तब्बू की तारीफ के साथ ही फिल्म ‘दृश्यम 2′ की भी तारीफ की है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा है,’मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम को लेकर जो समर्पण दिखाती हैं उसके लिए वह काफी कुछ डिजर्व करती हैं…प्रेरणा।’ बताते चलें कि बीते लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही तमाम फिल्में फ्लॉप साबित हो रही हैं। लेकिन 7 साल बाद रिलीज हुए ‘दृश्यम’ के सेकेंड पार्ट ‘दृश्यम 2’ ने महज 3 दिन के अंदर 60 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

धाकड़ के फ्लॉप होने पर कंगना ने कही थी ये बात

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें हाल ही में रजनीश के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था, लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। धाकड़ के फ्लॉप होने पर कंगना रनौत ने कहा था,’बॉलीवुड, भारतीय कल्चर से काफी दूर चला गया है। वेस्टर्न फिल्मों को बनाने के ट्रेंड में मुझे लगता है कि लोग फिल्मों से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। मेरी भी इस साल एक फिल्म नहीं चली है। उससे भी मुझे यही सीख मिली कि शायद बहुत ही वेस्टर्न करेक्टर था जिसे लोग पहचान नहीं पाए।’

Latest

Don't miss

अमेजन पर बंपर ऑफर! सस्ते में खरीद लें OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन

OnePlus 10T 5G: ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर वनप्लस टेन टी 5जी को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। अमेजन सेल के दौरान...

Oppo F19 को मात्र 240 रुपये में खरीदें! फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट

Oppo F19: अगर आपका बजट 15000 रुपये है और आप एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की...

Apple AirPods Pro को मात्र 1150 रुपये में खरीदने का मौका! असली कीमत 26,900

Apple AirPods Pro: अगर आप एक एयरपोड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। ई...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here