TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Neeraj Chopra की जीत पर खुशी से झूमा बॉलीवुड, Kangana Ranaut सहित इन सेलेब्स ने दी बधाई

Bollywood celebs congratulate to Neeraj Chopra:वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय बने ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने देश का नाम रौशन कर दिया है। 25 साल के नीरज वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियन में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। भारतीय जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की इस […]

image Credit: Instagram
Bollywood celebs congratulate to Neeraj Chopra:वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय बने ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने देश का नाम रौशन कर दिया है। 25 साल के नीरज वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियन में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। भारतीय जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की इस जीत से हर देशवासी खुश है और बहुत गर्व महसूस कर रहा है। नीरज को उनकी इस जीत पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड सितारों ने भी बधाई दी है।  यह भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए घर से भाग आया था Alia Bhatt का ये को-एक्टर, सालों तक पिता से नहीं की थी कोई बात

फिल्मी सितारों ने दी बधाई (Neeraj Chopra)

इंडियन जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने पिछले साल यूजीन में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीता था, जिसे उन्होंने इस बार गोल्ड में बदला है। देशभर में उनकी जीत का जश्न मनाया जा रहा है क्योंकि नीरज ने एक बार फिर भारत का सिर दुनिया में ऊंचा कर दिया है। नीरज चोपड़ा की इस जीत पर बॉलीवुड सितारे काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।  

कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की फोटो शेयर कर उन्हें इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी है।

अनुपम खेर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर नीरज चोपड़ा का जेवलिन थ्रो करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, नीरज चोपड़ा की जय। भारत माता की और भी जय।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

सुल्तान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर नीरज की फोटो साझा कर उनकी इस शानदार जीत के लिए  उन्हें शुभकामना दी है।

शाहिद कपूर

  अभिनेता शाहिद कपूर ने भी नीरज चोपड़ा के वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर खुशी जाहिर की है। एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर कर लिखा, बधाई हो वर्ल्ड चैंपियन।

मधुर भंडारकर

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "नीरज चोपड़ा को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने के लिए बधाई! आपका समर्पण, सटीकता और जुनून खेल जगत में बहुत गर्व लाता है। प्रेरणा देते रहें।"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.