TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kangana Ranaut : अब विकिपीडिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, यूं निकाली भड़ास

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी की कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक और बयान देकर विकिपीडिया पर आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि विकिपीडिया पर उनके जन्मदिन और बैकग्राउंड सहित उनके बारे में आधी-अधूरी जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया पर […]

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut : बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी की कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक और बयान देकर विकिपीडिया पर आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि विकिपीडिया पर उनके जन्मदिन और बैकग्राउंड सहित उनके बारे में आधी-अधूरी जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनका कहना है कि विकिपीडिया ‘पूरी तरह से गलत और भ्रामक’ है। दरअसल कंगना रनौत का गुस्सा विकिपीडिया पर उनके जन्मदिन के बारे में दी गई गलत जानकारी को लेकर फूटा है और उन्होंने साफ साफ कह दिया है कि विकिपीडिया पर वामपंथियों ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उनका जन्मदिन 23 मार्च को होता है न कि 20 मार्च को।

गलत जानकारी देने पर भड़कीं कंगना (Kangana Ranaut)

कंगना ने लिखा, "विकिपीडिया पर वामपंथियों ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। मेरे बारे में ज्यादातर जानकारी जैसे मेरा जन्मदिन या मेरा मेरा बैकग्राउंड पूरी तरह से गलत है। हम इसे कितना भी सुधारने की कोशिश करें लेकिन ये फिर से गलत ही रहता है। वैसे भी कई रेडियो चैनल, फैन क्लब और शुभचिंतक 20 मार्च को जन्मदिन की बधाइयां भेजना शुरू कर देते हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो बहुत से लोग भ्रमित हैं क्योंकि विकिपीडिया कहता है कि मेरा जन्मदिन 20 मार्च को है और मैं 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हूं, मेरा जन्मदिन 23 मार्च को है ... कृपया विकिपीडिया पर न जाएं यह पूरी तरह से गलत है और वहां भ्रामक जानकारी, धन्यवाद।"

कंगना की आने वाली फिल्में 

बात करें कंगना के वर्क फ़्रंट की तो वो जल्द ही आने फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म को कंगना ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही कंगना तेजस में भी नजर आएंगी जिसमें वो एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती दिखेंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.