Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमाल राशिद खान को विवादित ट्वीट के मामले में मिली जमानत

- Advertisement -

Kamaal Rashid Khan Bail: प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को हिरासत में ले लिया था और अब खबर आ रही है कि विवादास्पद ट्वीट मामले में जमानत मिल गई है। मुंबई के बोरीवली में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने केआरके को जमानत दी है। आपको बता दें, कमाल राशिद खान को इस मामले में मलाड पुलिस ने ने गिरफ्तार किया था।

यहाँ पढ़िए शाहिद कपूर ने मनाया पत्नी मीरा का बर्थडे, पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कमाल राशिद खान को मिली जमानत

Kamaal R Khan arrested for the second time in a week, this time for sexual assault - Movies News

कमाल राशिद खान की जमानत के बाद उनके वकील अशोक सरावगी ने एक बयान भी दिया है जिसमें कहा है कि, केआरके गुरुवार यानी की आज ठाणे जेल से बाहर आ सकते हैं।  इसी के साथ एक फिटनेस ट्रेनर ने भी केआरके के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि, जनवरी 2019 में केआरके ने हिंदी फिल्म में लीड रोल दिलाने के नाम पर छेड़खानी की थी।

जेल से आ सकते हैं बाहर

Mumbai court grants bail to actor Kamaal R Khan booked for objectionable tweets against Rishi Kapoor, Irrfan Khan

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज छेड़खानी मामले में अंधेरी की एक मजिस्ट्रेट अदालत केआरके को जमानत दे दी थी। कहा जा रहा कि महिला ने जून 2021 में वर्सोवा पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं ये भी बता दें, केआरके मार्च 2020 में भारत से दुबई के लिए रवाना हुए थे। इसके बाद, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी पर उनके अपमानजनक ट्वीट किया था जिसके बाद मलाड पुलिस स्टेशन ने उनके खिलाफ एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था।

यहाँ पढ़िए – आलिया भट्ट ने दिखाया बॉसी लुक, स्टाइल देख फैंस बोले-‘स्टनिंग’

पहले भी थाने में हो चुका मामाल दर्ज

Kamaal R Khan arrested! A look at his most controversial tweets - Movies News

कार्रवाई करते हुए केआरके को दुबई से लौटने पर हिरासत में लिया गया। इसके एक दिन बाद ही उन्हें मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बोरीवली में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं केआरके ने ऋषि कपूर और इरफान खान की मौत से पहले भी उनपर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके मामले में साल 2020 में बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss