Friday, December 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमाल आर खान को मिली जमानत, महिला से छेड़छाड़ करने का लगा था आरोप

प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को हिरासत में ले लिया था और अब खबर आ रही है कि उनको जमानत मिल गई है। 

- Advertisement -

Kamaal Rashid Khan Bail: प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को हिरासत में ले लिया था और अब खबर आ रही है कि उनको जमानत मिल गई है। जानकारी मिल रही है कि, वर्सोवा पुलिस ने उनके खिलाफ महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था जिसमें अब उनको बेल मिल गई है लेकिन ये भी खबर है कि वो फिलहाल जेल में ही रहेंगे क्योंकि उनपर विवादास्पद ट्वीट को लेकर मामला लंबित है।

यहाँ पढ़िए शॉर्ट ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

कमाल आर खान को मिली जमानत

Kamaal R. Khan movies, filmography, biography and songs - Cinestaan.com

रिपोर्ट के मुताबिक विवादास्पद मामले में उनकी जमानत याचिका पर आज बोरीवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। आपको बता दें, महिला फिटनेस ट्रेनर ने 2021 के बीच में पुलिस में शिकायत की थी। ट्रेनर ने बयान में कहा था कि, वो इंडस्ट्री में कमाल आर खान के संबंधों से डरती थी और इसलिए उस घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था समर्थन

इतना ही नहीं एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कमाल के समर्थन में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने रिहा होने की उम्मीद जताई थी जो अब पूरी हो गई है। एक्टर ने अपने ट्वीट में कमाल को टैग करते हुए लिखा था कि,’ किसी को कमाल राशिद खान को नहीं भूलना चाहिए। हर किसी को याद रखना चाहिए कि बड़े विरोध और संघर्ष के बावजूद केआरके सेल्फ मेड मैन हैं, उन पर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपनी जगह बनाई है। अपने दम पर।’

यहाँ पढ़िए सोनाली फोगाट का आखिरी गाना रिलीज के साथ यूट्यूब पर छाया, व्यूज 13 लाख के पार

विवादास्पद ट्वीट पर होगी सुनवाई 

KRk Net Worth: Journey of This Celebirty From Bottom To Top!

बताते चलें कि 30 अगस्त को गिरफ्तार हुए कमाल आर खान अभी न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं, न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के तुरंत बाद एक्टर के तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई थी। इसी के साथ कमाल को तीन साल पुराने विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब उनके फैंस विवादास्पद ट्वीट में होने वाली सुनवाई का इंतजार कर रहे है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts