---विज्ञापन---

Salaam Venky Box Office Collection Day 1: पति की फिल्म ‘Drishyam 2’ के आगे पस्त हुई काजोल की ‘सलाम वेंकी’, पहले दिन महज इतने कमाए

Salaam Venky Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। काजोल की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी तक को सभी ने सराहा है। लेकिन, ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म […]

Salaam Venky Box Office Collection Day 3
वीकेंड पर भी नहीं दिखा 'सलाम वेंकी' का जलवा

Salaam Venky Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। काजोल की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी तक को सभी ने सराहा है। लेकिन, ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म उतना नहीं भा रहा है। यही कारण है कि फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन काफी धीमी रही है। आइये जानते हैं, शुक्रवार, 9 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है।

 ‘दृश्यम 2’ के सामने पस्त हुई सलाम वेंकी

पिछले तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर काजोल के पति और हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ धूम मचा रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने से कुछ ही कदम की दूरी पर है। ‘दृश्यम 2’ के सामने ‘भेड़िया’ और ‘एन एक्शन हीरो’ जैसी फिल्में भी नहीं टिक सकी और अब काजोल की ‘सलाम वेंकी’ की भी शुरुआत देखकर लग रहा है कि पत्नी पर पति का फिल्म भारी पड़ेगा। हालांकि, अब सबकी निगाहें विकेंड पर है। उम्मीद की जा रही है कि काजोल की फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है।

और पढ़िएHansal Mehta: ऋषभ पंत ने उड़ाया क्लासिकल संगीत का मजाक, भड़के हंसल मेहता ने लगा दी क्लास

पहले दिन इतने का किया कारोबार

‘सलाम वेंकी’ को लेकर जितनी चर्चा थी उतना ये फिल्म करती नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर सिर्फ हिन्दी बेल्ट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 8.87 प्रतिशत रही। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन महज 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। सलमान वेंकी में भी नाइट शो बाकी के मुकाबले ज्यादा भरे रहे। अब ये देखना दिलचस्प होगी की शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में कितना उछाल आता है।

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ में देखा जाएगा। काजोल को आखिरी बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था, जो एक ओटीटी रिलीज थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 07:38 PM