---विज्ञापन---

Salaam Venky: काजोल ने ‘सलाम वेंकी’ का पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Salaam Venky: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को लेकर जानकारी शेयर करती रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर अपडेट दी थी। वहीं, फैंस उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब एक बार फिर काजोल ने अपनी इस फिल्म को लेकर सोशल […]

Salaam Venky
Salaam Venky

Salaam Venky: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को लेकर जानकारी शेयर करती रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर अपडेट दी थी। वहीं, फैंस उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब एक बार फिर काजोल ने अपनी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर नई जानकारी साझा की हैं।

और पढ़िए Kartik Aaryan Transformation: कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, बताया-‘किन मुश्किलों का किया सामना’

इस रिलीज होगा ट्रेलर

काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (@kajol) पर सलाम ‘वेंकी’ का नया पोस्टर (Salaam Venky New Poster) शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “एक बड़ी जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन बस शुरू होने वाला है। सलाम वेंकी का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज हो रहा है।”

सलाम वेंकी का पोस्टर

फिल्म (Film) के पोस्टर की बात करें तो सलाम वेंकी (Salaam Venky) में काजोल के साथ-साथ विशाल जेठवा नजर आ रहे हैं। विशाल व्हील चेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और पीछे से काजोल उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। विशाल जेठवा इससे पहले रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आ चुके हैं, जिसमें वह विलेन का रोल निभाया था। इसके अलावा वह पॉपुलर वेब सीरीज ह्यूमन में भी काम कर चुके हैं।

और पढ़िए Vidya Balan Post: विद्या बालन ने Google से लिए मजे, इंटरनेट पर छाया मजेदार वीडियो

फिल्म की कहानी

सलाम वेंकी (Salaam Venky) की कहानी की बात करें तो यह फिल्म एक मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म मां के संघर्ष की कहानी को बयां करेंगी। सलाम वेंकी में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 9 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं। जबकि, फिल्म ब्लाइव प्रोडक्शन और आरटेक स्टूडियो के बैनर तले बन रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 10, 2022 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.