Salaam Venky: काजोल ने आमिर खान की कैमियो को लेकर कह दी ये बात, हर तरफ छाया बयान

Salaam Venky: काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं उन्होंने फिल्म में आमिर खान के काम को लेकर बड़ी बात कह दी है।

Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल ‘फना’ के अपने को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। आमिर फिल्म में एक स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं काजोल ने एक इंटरव्यू में फिल्म में आमिर खान के काम करने को लेकर बात की है।

और पढ़िएRajinikanth And AR Rahman In A Picture: रजनीकांत और एआर रहमान एक साथ आए नजर ,फैंस ने कहा ‘लिविंग लीजेंड्स’

आमिर खान को लेकर काजोल ने कही ये बातें

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रोल के बारे में बातें करते हुए, काजोल ने बताया कि वह फिल्म में अमेजिंग और बिल्कुल धमाकेदार रोल हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, आमिर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जिस चीज पर काम करते हैं, वह स्टाइलाइज्ड नहीं होना है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वह पूरी तरह से वह हैं, इस फैक्ट के अलावा कि वह वास्तव में अच्छी फिल्में लेकर आते हैं।

- विज्ञापन -

शानदार एक्टर हैं आमिर- काजोल

बातचीत दौरान काजोल आगे कहती हैं कि आमिर काम करने के लिए एक शानदार एक्टर हैं, और वह अभी भी कैमरे के सामने ईमानदार से ही काम करते हैं।

और पढ़िएVideo: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो

‘सलाम वेंकी’ की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो काजोल की ये फिल्म यूथेनेसिया यानी इच्छा मृत्यु को लेकर बनी है। काजोल से जब ये पूछा गया कि ऐसे सब्जेक्ट के बारे में फिल्म बनाने के लिए किस तरह हिम्मत की जरूरत होती है जो बेहद गंभीर है और भारत में लीगल भी नहीं है।

इस बात का जवाब देते हुए काजोल कहती हैं कि इसके बारे में बात करने के लिए एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी हिम्मत की जरूरत होती है, उनके मुताबिक, फिल्म में अपने बेटे के लिए उनका किरदार सुजाता क्या करती हैं वह हममें से ज्यादातर लोग करने के बारे में कभी नहीं सोचेंगे। हमारी बुद्धि और शिक्षा रास्ते में आ जाएगी। इसके अलावा उन्होंने रेवती के उन शब्दों को भी याद किया जिन्होंने कहा था कि कभी-कभी सबसे सिंपल लोग सबसे बहादुर होते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version