--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kajol: ओटीटी डेब्यू से पहले काजोल ने दिया बयान, इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Kajol Statement on Bollywood Industry: सिनेमा जगत की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस रह चुकीं काजोल (Kajol) के आज भी लाखों लोग फैन हैं। इन्ही चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है कि काजोल जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज का टाइटल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) है। मेकर्स इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लाने के तैयारी कर रहे है। सीरीज के डायरेक्टर अमित शर्मा ने काजोल से बात की है और अप्रोच किया है। अब काजोल ने हाल ही में अपने डेब्यू से पहले इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की है, जो आपको भी हैरान कर देगा।

और पढ़िए –  एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा, बोली- पत्नी बनने के लिए ऑफर हुई इतनी रकम

दरअसल काजोल ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘पहले फिल्मों का सक्सेसफुल होना आसान था, क्योंकि सिनेमाहॉल ही एंटरटेनमेंट का एक मात्र ऑप्शन था, हालांकि एक्ट्रेस को अब लगता है कि ओटीटी ने अब गेम काफी बदल दिया है, कई एक्टर्स को एक्सपोजर करने को मिल रहा है और आज सभी के पास काम है’। इसके आगे काजोल ने कहा, ‘ऐसे शानदार एक्टर्स हैं, जिन्हें स्टेज मिला और प्लेटफॉर्म मिलने पर वो अपना टैलेंट दिखा रहे हैं, वो अपने हक से स्टार्स बन रहे हैं, भले ही उनकी कमर 24 इंच नहीं हो या छाती 36 या 46 नहीं है’।

और पढ़िए – सोशल मीडिया पर छाई दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, फैंस लेने लगते हैं सेल्फी

इंटरव्यू के दौरान काजोल ने कहा कि ‘पुराने दौर में वही लोग फेम में रहते थे, जो पर्दे पर दिखाई देते थे…मगर आज आप किसी भी तरीके से फेमस हो सकते हो..अपने हेयरस्टाइल बनाने की कला या किसी और भी चीज से, आज फेम शब्द बहुत कॉमन हो गया है’। आगे काजोल कहती हैं कि ‘कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी पूरी जिंदगी दिखा देते हैं और 24 घंटे यही करते हैं, आधे समय वो स्क्रीन पर होते हैं और आधे समय सोशल मीडिया पर’। बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज 2’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version