--- विज्ञापन ---

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर नहीं आएंगी शहनाज गिल! जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Kabhi Eid Kabhi Diwali News: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टीवी के बाद अब जल्द फिल्मी पर्दे पर अपने जलवा बिखरने वाली हैं। इस फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर बीटाउन में एक अलग ही बज बना हुआ है। यही वजह है कि फैंस भी हैरान हैं कि इस फिल्म की स्टार कास्ट आखिर कौनसी होगी? अब इसी कड़ी में एक और खबर आ रही है कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बाद अब पंजाब की कटरीना कैफ भी ये फिल्म छोड़ सकती हैं।

दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल जो कि इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वो इस वक्त काफी अपसेट हैं। फिल्म को लेकर जो भी डेवलपमेंट्स चल रहे हैं, उससे शहनाज गिल अनजान हैं। खबर है कि शहनाज ये फिल्म करने के फैसले पर फिर से विचार करने के बारे में सोच रही हैं। फिल्म को जिस तरह से निगेटिव पब्लिसिटी मिल रही है, उससे शहनाज खुश नहीं हैं। क्रिटिक्स इस बात को लेकर सस्पेंस में हैं कि सलमान की ये फिल्म बन पाएगी या नहीं।

आगे बता दें कि मीडिया सूत्र के अनुसार, ‘शहनाज गिल को अपने मेंटर सलमान खान पर पूरा भरोसा है और उन्होंने उन्हें धैर्य रखने का आश्वासन दिया है। सलमान खान ने कहा है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। हालांकि शहनाज गिल इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए शहनाज गिल अपना 100 परसेंट देने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वो अपने एक्सेंट पर भी काम कर रही हैं और फ्लूएंट हिंदी बोलना भी सीख रही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version