Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kaali Teri Gutt Song Out: सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने किया जबरदस्त भांगड़ा, कटरीना कैफ ने भूत बनकर मटकाई कमर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘फोन भूत’ काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है।

- Advertisement -

Phone Bhoot New Song: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं और अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘काली तेरी गुत’ (Kaali Teri Gutt) रिलीज हो गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी ने तहलका मचा दिया है।

यहाँ पढ़िए – खुलासा: रिया चक्रवर्ती ने आखिरी दिन जेल के कैदियों के साथ किया था डांस, बचे हुए पैसों से बांटी थी मिठाई

सिद्धांत-ईशान का धमाकेदार डांस

‘काली तेरी गुत’ (Kaali Teri Gutt) गाने में आप देख सकते हैं कि, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जबरदस्त भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों जमकर डांस करते है उसी बीच एक चुडैल आती है जिसके साथ दोनों जमकर नाचते है। वहीं कटरीना कैफ की एंट्री होती है जो भूत बनकर दोनों के साथ डांस करती हैं। गाने के वीडियो में कटरीना कैफ ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें वो बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस के मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं।

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के गाना ‘काली तेरी गुत’ (Kaali Teri Gutt) में तीनों की तीगड़ी सोशल मीडिया पर छा गई है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म का गाना ‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona) आउट हुआ था जिसमें कटरीना कैफ का किलर लुक देखने को मिला था। वहीं अब दूसरा गाना भी छा रहा है जो कि पंजाबी और हिंदी में हैं। वहीं इस गानो को कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर खूब लाइक मिल रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर कही दिल की बात, बोलीं-‘समझो जज़्बात’

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है और रितेश सिंधवानी-फरहान अख्‍तर ने फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। फोन भूत फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टल गई थी और अब ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी और इस फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डराएंगी। वहीं देखना है कि उनका ये अवतार लोगों को कितना पसंद आता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts