TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस हॉलीवुड एक्टर की बॉडी को देख छूट जाएंगे पसीने, देखिए तस्वीरें

हॉलीवुड एक्टर और इंटरनेशनल बॉडी बिल्डर काई ग्रीने हाल ही में इंडिया आए हैं । दिल्ली से सटे गुरूग्राम में हुए एक इवेंट में काई ग्रीने  पहुंचे । फिटनेस इक्विपमेंट्स ब्रैंड के एक इवेंट में काई ग्रीने ने शिरकत की । इस इवेंट में काई ग्रीने ने कई फिटनेस के मंत्र बताए । यहां उन्होंने फिटनेस […]

हॉलीवुड एक्टर और इंटरनेशनल बॉडी बिल्डर काई ग्रीने हाल ही में इंडिया आए हैं । दिल्ली से सटे गुरूग्राम में हुए एक इवेंट में काई ग्रीने  पहुंचे । फिटनेस इक्विपमेंट्स ब्रैंड के एक इवेंट में काई ग्रीने ने शिरकत की । इस इवेंट में काई ग्रीने ने कई फिटनेस के मंत्र बताए ।

यहां उन्होंने फिटनेस को लेकर कई बातें कहीं । उन्होंने बताया कि वो इंडिया में हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करना चाहते हैं ।

इसके साथ काई ग्रीने जल्द ही दिल्ली में 6 जिम भी खोलने जा रहे हैं । बता दें कि हॉलीवुड में काई ग्रीने फनशाइन जैसी फिल्मों में सुपर हीरो के रोल में दिख चुके हैं ।

द लॉर्ड और द प्रिडेटर के नाम से काई ग्रीने को जाना जाता है । काई ग्रीने की बॉडी देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं ।

काई ने कई इंटरनेशनल ट्रॉफीज को अपने नाम किया है ।

पांच बार अर्नाल्ड क्लासिक जैसे खिताब को काई ग्रीने अपने नाम कर चुके हैं । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.