-विज्ञापन-

Jubin Nautiyal: तबीयत में सुधार के बाद मां की गोद में सुकून से लेटे नजर आए जुबिन नौटियाल, देखें तस्वीर

Jubin Nautiyal: जुबिन नौटियाल अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अब उन्होंने तस्वीर में वो अपनी मां की गोद में सिर रख कर लेटे हुए नजर आ रहे हैं।

Jubin Nautiyal: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के हेल्थ से जुड़ी अपडेट सामने आई है। हाल ही में वो घर की सीढ़ियों से गिर गए थे। इस घटना में उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई थी और सिर में भी हल्की सी चोट लग गई थी। एक्सीडेंट के बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में एडमिट किया गया था। जिसके बाद उनके राइट हैंड का ऑपरेशन हुआ था । अस्पताल में समय बिताने के बाद अब सिंगर डिस्चार्ज हो गए और अपने घर चले गए हैं। जुबिन ने डिस्चार्ज होने के बाद अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

जुबिन नौटियाल ने शेयर की तस्वीर

जुबिन नौटियाल ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद इंस्टाग्राम पर मां के साथ तस्वीर शेयर की है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ये उनकी पहली तस्वीर हैं । इस तस्वीर में जुबिन अपनी मां की गोद में सुकून से लेटे हुए नजर आ रहे हैं। जुबिन की कोहनी पर चोट का निशान भी नजर आ रहा हैं। मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए जुबिन ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा ‘एन अर्ली डोज ऑफ विटामिन मॉम’।

और पढ़िएShah Rukh Khan Photo: माथे पर टीका लगाए दिखे किंग खान, फैंस कर रहे तारीफ

अस्पताल से भी शेयर की थी तस्वीर

इस से पहले जुबिन ने अपने इंस्टाग्राम पर हस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी और अपने फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में बताया था। तस्वीर में जुबिन अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘आप सभी की ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू,भगवान की निगाह मुझ पर थी और उन्होंने मुझे उस घातक एक्सीडेंट में बचा लिया। मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपका कभी न खत्म होने वाला प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू’।

और पढ़िएTJMM Title Announcement: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, फैंस का घूमा दिमाग

बहुत से हिट गाने गा चुके हैं जुबिन नौटियाल

जुबिन नौटियाल बहुत से ऐसे गाने गा चुके हैं जो सुपरहिट हो चुके हैं और लोगों को बहुत पसंद भी आए है। उन्होंने ‘लुट गए’, ‘हमनवा मेरे’, ‘तुझे कितने चाहने लगे हम’, तुम ही आना’,’ बेवफा तेरा मासूम चेहरा’, ‘तो आएंगे हम’, ‘गजब का है दिन’जैसे और भी बहुत से पॉपुलर गाने गाए है। जुबिन इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में टॉप सिंगर की लिस्ट में आते है।हाल ही में सिंगर ने गोविंदा नाम मेरा का गाना ‘बना शराबी’ और फिल्म थैंक गॉड का गाना ‘मानिके ‘ भी गाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here