---विज्ञापन---

Jubin Nautiyal: सर्जरी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जुबिन नौटियाल, तस्वीरें वायरल

Jubin Nautiyal Spotted: सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर कुछ समय पहले ऐसी खबर आई जिससे उनके फैंस चिंतित हो उठे। दरअसल, जुबिन नौटियाल सीढ़ियों से गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें कोहनी, पसलियों और सिर में गंभीर चोट लगने की रिपोर्ट आई। हालांकि, इन खबरों के बीच जुबिन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया […]

Jubin Nautiyal: सर्जरी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जुबिन नौटियाल, तस्वीरें वायरल
Jubin Nautiyal: सर्जरी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जुबिन नौटियाल, तस्वीरें वायरल

Jubin Nautiyal Spotted: सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर कुछ समय पहले ऐसी खबर आई जिससे उनके फैंस चिंतित हो उठे। दरअसल, जुबिन नौटियाल सीढ़ियों से गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें कोहनी, पसलियों और सिर में गंभीर चोट लगने की रिपोर्ट आई। हालांकि, इन खबरों के बीच जुबिन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। सिंगर की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस की चिंता को कम करने के लिए काफी हैं।

और पढ़िएPathaan On Set Pics: ‘पठान’ के सेट से फोटोज वायरल, बर्फीली वादियों में स्टंट करते दिखे शाहरुख खान

Jubin Nautiyal पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट

जुबिन नौटियाल की लेटेस्ट स्पॉटेड तस्वीरों (Jubin Nautiyal Spotted) को Bollywood Buzz नाम के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। इन फोटोज में जुबिन के दाहिने हाथ पर प्लास्टर लगा नजर आ रहा है। बाकी वो पूरी तरह ठीक लग रहे हैं। इतना ही नहीं जुबिन, पैप्स के कैमरों के लिए स्माइल करते भी नजर आए हैं। सिंगर को हंसता और ठीक देख फैंस के सांस में सांस आ गई है और वो खुश हो उठे हैं।

हाथ पर लगा प्लास्टर

तस्वीरों में जुबिन नौटियाल रेड और ग्रे कलर की शेडेड शर्ट के साथ सी-ग्रीन कलर का लोवर पहने नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी स्माइल फैंस को खुश कर रही है। इससे एक बात तो साबित हो गई है कि जुबिन नौटियाल की हालत गंभीर नहीं है और उनका हाथ भी जल्द ठीक हो जाएगा। साथ ही सिंगर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सिंगर की ये स्पॉटेड तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं।

और पढ़िएNora Fatehi: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

‘तू सामने आए’ गाना रिलीज

बताते चलें कि जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘तू सामने आए’ हाल ही में रिलीज हुआ। इस गाने को जुबिन और योहानी ने मिलकर गाया था। गुरुवार को जुबिन और योहानी गाने के लॉन्च इवेंट में साथ पहुंचे थे और इसी इवेंट के बाद जुबिन का एक्सीडेंट हुआ और उन्हें अस्पताल तक जाना पड़ गया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 04:11 PM