Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Jubin Nautiyal: जुबिन नौटियाल ने तस्वीर पोस्ट कर दी हेल्थ अपडेट, कहा- ‘भगवान मुझपर नजर…

Jubin Nautiyal Health Update: सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के फैंस के लिए बीते दिन एक बुरी खबर सामने आई। एक रिपोर्ट में ये बताया गया कि सिंगर अचानक सीढ़ियों से गिर गए और उन्हें कोहनी, पसलियों और सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं अब इन खबरों पर खुद जुबिन नौटियाल ने अपनी प्रतिक्रिया […]

Jubin Nautiyal: जुबिन नौटियाल ने तस्वीर पोस्ट कर दी हेल्थ अपडेट, कहा- 'भगवान मुझपर नजर...
Jubin Nautiyal: जुबिन नौटियाल ने तस्वीर पोस्ट कर दी हेल्थ अपडेट, कहा- 'भगवान मुझपर नजर...

Jubin Nautiyal Health Update: सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के फैंस के लिए बीते दिन एक बुरी खबर सामने आई। एक रिपोर्ट में ये बताया गया कि सिंगर अचानक सीढ़ियों से गिर गए और उन्हें कोहनी, पसलियों और सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं अब इन खबरों पर खुद जुबिन नौटियाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंगर को अस्पताल से अपनी तस्वीर साझा कर हेल्थ अपडेट देते देखा गया है।

तस्वीर पोस्ट कर दी हेल्थ अपडेट

जुबिन नौटियाल ने एक्सीडेंट की रिपोर्ट पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा (Jubin Nautiyal Post) की है। इस फोटो में जुबिन, अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। सिंगर के हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ है और दूसरे हाथ से उन्हें खाना खाते देखा जा रहा है। इस दौरान जुबिन कैमरे को देख स्माइल करते भी नजर आए हैं। पिक्चर को पोस्ट करते हुए जुबिन ने अपनी हेल्थ अपडेट भी साझा की है।

और पढ़िएSushmita Sen Video: फैंस के बीच घिरी नजर आईं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

Jubin Nautiyal अस्पताल से डिस्चार्ज

जुबिन नौटियाल ने कैप्शन के जरिए अपना हाल बताया है, जिसमें उन्होंने लिखा है,’आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। परमेश्वर मुझे देख रहा था, और उस घातक दुर्घटना में मुझे बचा लिया। मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं।’ सिंगर के इस पोस्ट ने उनके फैंस के चेहरे पर स्माइल ला दी है। वहीं अब फैंस कमेंट सेक्शन में उनके जल्द बिल्कुल स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

और पढ़िएHrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर भड़के फैंस, बोले- ‘यूं ही नहीं साउथ स्टार्स…

मनोरंजन जगत के सितारों ने दी प्रतिक्रिया

जुबिन नौटियाल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सिंगर नीति मोहन ने लिखा है,’ढेर सारा प्यार और जल्द रिकवरी।’ रैपर बादशाह ने लिखा है,’जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई।’ वहीं दिया मिर्जा ने लिखा है,’हीलिंग एंड लव।’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। बता दें कि जुबिन नौटियाल की ग्लोबल हिट गानों की लिस्ट लंबी है। सिंगर ने हमनवा मेरे, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा, रातां लंबियां, लुट गए और तुझे कितना चाहने लगे हम जैसे गाने गाए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.