Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jolly LLB 3: अदालत में एक-दूजे से टकराएंगे अक्षय कुमार-अरशद वारसी, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Jolly LLB 3 Updates: डायरेक्टर सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों खबर आई थी कि निर्देशक ‘जॉली LLB’ और ‘जॉली LLB 2’ की सफलता को देखते हुए फिल्म की फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट ‘जॉली LLB 3’ लाने वाले हैं। अब हाल ही में मिली ताजा जानकारी के मुताबिक ‘जॉली LLB 3’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए दूसरी बार कोरोना का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात

मल्टी जॉनर फिल्म होगी ‘जॉली LLB 3’

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार, अरशद वारसी और सुभाष कपूर पिछले कुछ समय से ‘जॉली एलएलबी 3’ के आइडिया पर काम कर रहे हैं और अब सब चीजें एक जगह पर आ गई हैं। सुभाष कपूर ने एक ऐसा विषय ढूंढ निकाला है, जिसमें दोनों जॉली का आपस में टकराव देखने को मिलेगा। हालांकि, प‍िछली 2 फिल्‍मों की तरह तीसरी फिल्‍म में भी जज एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला ही रहेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये नई स्‍क्र‍िप्‍ट काफी मजेदार है और ये तीसरी फिल्‍म, दो फिल्‍मों की तुलना में और भी ग्रैंड होने वाली है। ये एक मल्टी जॉनर फिल्म होगी, जिसमें ड्रामा और थ्रिल के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

यहाँ पढ़िए नाना बनने पर संजय ने अनिल कपूर से की मुलाकात, भाई से पूछा ऐसा सवाल

फिल्म की शूटिंग 2023 की पहली छमाही में होगी शुरू

आगे बता दें कि इस समय स्क्रिप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है, जिसके बाद टीम प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर काम करना शुरू करेगी। फिल्म की शूटिंग 2023 की पहली छमाही में शुरू हो जाएगी। ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार और अरशद वारसी एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इससे पहले दोनों ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ और ‘बच्चन पांडे’ में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक-दूजे को कांटे की टक्कर देते नजर आएंगे और उनके रोल भी बराबरी दिखाए जाएंगे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss