---विज्ञापन---

हॉलीवुड कपल जॉन सीना और निक्की बेला का हुआ ब्रेकअप, शादी से तीन हफ्ते पहले हुए अलग

ग्लैमर इंड्स्ट्री के सितारों के रिश्तों के बीच कब दरारें आ जाती हैं कुछ पता ही नहीं चलता है । हॉलीवुड के मशहूर कपल के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है । दरअसल हाल ही में हॉलीवुड कपल जॉन सीना औऱ निक्की बेला का ब्रेकअप हो गया है । दोनों का ब्रेकअप […]

ग्लैमर इंड्स्ट्री के सितारों के रिश्तों के बीच कब दरारें आ जाती हैं कुछ पता ही नहीं चलता है । हॉलीवुड के मशहूर कपल के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है । दरअसल हाल ही में हॉलीवुड कपल जॉन सीना औऱ निक्की बेला का ब्रेकअप हो गया है । दोनों का ब्रेकअप इनकी शादी से महज कुछ दिन पहले ही हुआ है । एक्टर और रेसलर जॉन सीना ने अपनी मंगेतर निक्की बेला से ब्रेकअप का ऐलान खुद किया है ।

दोनों ने अपनी सगाई को भी रद्द कर दिया है । बता दें कि दोनों पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । लेकिन शादी से तीन हफ्ते पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया । दोनों का अफेयर साल 2012 से शुरू हो गया था । जिसके बाद दोनों ने 2017 में सगाई कर ली ।

हॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर ब्रेकअप का ऐलान किया । 5 मई को दोनों शादी करने वाले थे । लेकिन अब दोनों की राहे जुदा हो गई है । दोनों ही रेसलिंग करते हैं । रेसलिंग के मंच पर ही जॉन ने निक्की को प्रपोज किया था । 

First published on: Apr 16, 2018 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.