Jiah Khan Suicide: जिया खान केस में राबिया खान को तगड़ा झटका, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

जिया खान केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। इससे दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान को तगड़ा झटका लगना लाजमी है।

High Court On Rabia Khan’s Appeal: एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मौत के बाद से ही उनका सुसाइड केस लाइमलाइट में छाया हुआ है। 3 जून 2013 को मुंबई में स्थित फ्लैट में एक्ट्रेस मृत अवस्था में पाई गई थीं। इसके बाद उनकी मौत को सुसाइड बताया गया था, लेकिन एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी की मौत को सुसाइड मानने से इनकार कर दिया और जिया खान के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर उनकी बेटी को सुसाइड के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िएमनीष पॉल ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक,वीडियो वायरल

सूरज पंचोली पर लगाया बेटी की मौत का आरोप

बता दें कि जिया खान की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने सूरज पंचोली को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताते हुए इस केस को री-ओपन करने की अपील बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की थी। उनका कहना था कि इस केस की जांच में सीबीआई से कोई गलती हुई है, इसलिए वह इस केस को री-ओपन कर नए सिरे से जांच करवाना चाहती थीं। लेकिन 12 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी इस याचिका को खारिज कर दिया।

- विज्ञापन -

राबिया खान ने की केस री-ओपन करने की अपील

राबिया खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दोबारा जांच की याचिका दायर करते हुए अपील की थी कि उनकी बेटी के सुसाइड केस को स्पेशल एजेंसी को सौंप दिया जाए। इसके अलावा उनका कहना था कि जिया खान के सुसाइड केस के इन्वेस्टिगेशन में ‘फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन’ (FBI) को भी शामिल किया जाए। आपको बता दें कि पुलिस की जांच में कमियां निकालते हुए राबिया खान ने हाई कोर्ट से अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की थी। इसके बाद साल 2014 में इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया गया। हालांकि अब जिया खान की मां और उनके वकील ने सीबीआई की जांच में भी कमी निकालते हुए केस को री-ओपन करने की याचिका दी थी।

यहाँ पढ़िएआलिया की मां और सास ने की स्पेशल गोद भराई की तैयारी, शामिल होंगे ये मेहमान

कोर्ट ने खारिज की याचिका

रिपोर्टस के अनुसार बॉम्बे हाई कोर्ट के जज ए एस गडकरी और एम एन जाधव ने सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा करते हुए राबिया खान की याचिका को खारिज कर दिया। इसके अलावा सीबीआई पक्ष के वकील संदेश पाटिल ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि एजेंसी ने इस मामले की जांच निष्पक्ष ढंग से की है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने डाइटिंग छोड़ खाई पानी-पूरी, मासूमियत पर फिदा फैंस

Shraddha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों...

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर...

Alia Bhatt Workout: वर्कआउट के दौरान ‘तेरे प्यार में’ गाने पर झूमीं आलिया भट्ट, फैंस दीवाने

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट मां बनने के बाद से काम पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय जिम...

Chitrashi Rawat Wedding: चित्राशी रावत ने ध्रुवादित्य भगवानानी से रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

Chitrashi Rawat Wedding: ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस बीते 11 साल से ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version