TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jeh Video: करीना कपूर खान के छोटे बेटे ‘जेह’ का वीडियो वायरल, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

Bollywood News In Hindi: करीना कपूर और सैफ अली खान (Kareena And Saif Ali Khan) के छोटे बेटे जेह अली खान काफी क्यूट हैं। करीना कपूर के लाडले अभी छोटे हैं लेकिन कैमरा देखकर उनके रिएक्शन लोगों का दिल जीत लेते हैं। जेह अली खान को देखने के लिए फैंस हमेशा ही उनकी फिल्मों का […]

Bollywood News In Hindi: करीना कपूर और सैफ अली खान (Kareena And Saif Ali Khan) के छोटे बेटे जेह अली खान काफी क्यूट हैं। करीना कपूर के लाडले अभी छोटे हैं लेकिन कैमरा देखकर उनके रिएक्शन लोगों का दिल जीत लेते हैं। जेह अली खान को देखने के लिए फैंस हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब करीना के जेह #Jeh Video Viral का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कार के अंदर जेह अली खान (Jeh Ali Khan Video Viral) अपनी मां करीना कपूर के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं जब कार रुकी तो ऑटो में से किसी ने उनकी फोटो लेनी चाही और इस दौरान जेह अली खान ने भी खूब पोज किए जिसे देखकर मां करीना कपूर खान भी खुश हो गई। जेह की उनकी मम्मी करीना के साथ एक फोटो और वायरल हुई थी जिसमें वो अपने मामा रणबीर कपूर की शादी में बेड पर लेटे हुए नजर आए। इस फोटो में उनकी मुस्कान बहुत ही प्यारी लग रही थी और करीना उनको निहार रही थी। आपको बता दें कि जेह अली खान का जन्मदिन 21 फरवरी 2021 में हुआ। जेह के जन्म के बाद करीना कपूर ने लंबे समय तक अपने बेटे का चेहरे किसी को नहीं दिखाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात तक का खुलासा नहीं किया था कि उन्होंने लाडले का नाम क्या रखा है। करीब- 6-7 महीने बाद उन्होंने अपनी बुक के जरिए बेटे का नाम बताया था। उनकी बुक करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल में उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर बताया था, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। इसके बाद उन्होंने करन जौहर के साथ एक ऑनलाइन इंटरव्यू किया था, जिसमें उन्होंने करन के पूछने पर बताया था कि उन्होंने बेटे का नाम जेह अली खान रखा है। वहीं करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आमीर खान लीड रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है लेकिन इस खबर को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.